scriptबस में अधिवक्ता और कंडक्टर के बीच हुआ विवाद, मामला पहुंचा कोतवाली तो हुयी दोहरी कार्रवाई, मचा हडकंप | Advocate and bus candector create problem in bus stop sitapur | Patrika News

बस में अधिवक्ता और कंडक्टर के बीच हुआ विवाद, मामला पहुंचा कोतवाली तो हुयी दोहरी कार्रवाई, मचा हडकंप

locationसीतापुरPublished: Apr 23, 2019 11:37:16 pm

बस में अधिवक्ता और कंडक्टर के बीच हुआ विवाद, मामला पहुंचा कोतवाली तो हुयी दोहरी कार्रवाई

advocate-and-bus-candector-create-problem-in-bus-stop-sitapur

बस में अधिवक्ता और कंडक्टर के बीच हुआ विवाद, मामला पहुंचा कोतवाली तो हुयी दोहरी कार्रवाई, मचा हडकंप

सीतापुर. रोडवेज बस स्टॉप पर एक यात्री अधिवक्ता से बस कंडक्टर द्वारा मारपीट और रुपये छीनने का मामला सामने आया हैं। वहीं बस कंडक्टर का आरोप हैं कि बस स्टॉप पर मौजूद अधिवक्ता द्वारा मारपीट के बाद उसके पास मौजूद रुपये भी छीन लेने का आरोप लगाया हैं। काफी देर तक चले हंगामे के बाद दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे और दोनो पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने मामले में पड़ताल के बाद दोनों पक्षों की तहरीर पर मारपीट और लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

बस में बैठने को लेकर विवाद

मामला शहर कोतवाली स्थित बस स्टॉप का हैं। यहां बिसवां निवासी अधिवक्ता मो.फहीम आज शाम कचहरी का काम खत्म करने के बाद बस स्टॉप पर बिसवां जाने वाली बस पर सवार हो गए और परिचालक की पीछे वाली सीट पर बैठ गए और खिड़की खोल दी। मिली जानकारी के मुताबिक इसी दौरान परिचालक बस में आ गई और खिड़की बंद कर दी जिससे अधिवक्ता की उंगली में चोट लग गयी जिससे विवाद शुरू हो गया। अधिवक्ता के मुताबिक बस कंडक्टर ने वहां मौजूद अन्य लोगों को बुलाकर उससे मारपीट की और जेब मे रखे 1700 रुपये कंडक्टर ने छीन लिए।

दोनों पक्षों पर दर्ज हुआ केस

परिचालक का कहना हैं कि अधिवक्ता ने भी उसके साथ मारपीट की और जेब मे रखे 1200 रुपये छीन लिए। दोनों पक्षों की तरफ से काफी देर तक बस स्टॉप पर हंगामा जारी रहा और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो पक्षों को लेकर कोतवाली आयी। पुलिस ने दोनो पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो