गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव की जीत पर अखिलेश यादव को दी गई बधाई, मनाई जा रही खुशियां

गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव की जीत पर अखिलेश यादव को दी गई बधाई, मनाई जा रही खुशियां

Mahendra Pratap Singh | Publish: Mar, 14 2018 07:25:04 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

गोरखपुर और फूलपुर में हुए संसदीय उपचुनाव में सपा प्रत्याशियों की शानदार जीत पर अखिलेश यादव एवं समस्त सपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी गई।

सीतापुर. गोरखपुर और फूलपुर में हुए संसदीय उपचुनाव में सपा प्रत्याशियों की शानदार जीत पर वरिष्ठ सपा नेता एवं महोली क्षेत्र के पूर्व विधायक अनूप गुप्ता ने हर्ष व्यक्त करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं समस्त सपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

भाजपा प्रत्याशियों को बुरी तरह से नकारा गया

पूर्व विधायक अनूप गुप्ता ने कहा कि दोनों संसदीय सीटों पर सपा प्रत्याशियों की जीत से यह साबित हो गया है कि प्रदेश की जनता मोदी योगी कुशासन से पूरी तरह से ऊब चुकी है। दोनों लोकसभा क्षेत्रों की जनता ने भाजपा प्रत्याशियों को बुरी तरह से नकार दिया है और सपा की नीतियोें, कार्यक्रमों, तथा पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार की उपलब्धियों पर अपनी सहमति की मोहर लगा दी है।

सपा प्रत्याशियों को बसपा का मिला समर्थन

पूर्व विधायक अनूप गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्य नाथ अपनी गोरखपुर संसदीय सीट और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपनी फूलपुर संसदीय सीट को इस बार उप चुनाव में नहीं बचा पाये। दोनों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि दोनों संसदीय सीटों पर विजयी सपा प्रत्याशियों को बसपा का समर्थन हासिल था। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के नतीजे आने के बाद अब भविष्य में विपक्षी एकता का मार्ग प्रशस्त हो गया है। पूर्व विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान जनता से जो भी वादे किये थे वह खोखले साबित हुए।

मतदाता ने भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया

प्रदेश में भाजपा के सत्ता में आने के बाद कानून व्यवस्था की हालत पहले से ज्यादा दयनीय हो गयी है। विकास कार्य भी पूरी तरह ठप्प हो चुके है। उन्होंने कहा कि दोनों संसदीय सीटों पर आये नतीजे ट्रेलर हैं। असली फिल्म तो लोकसभा के आम चुनाव में देखने को मिलेगी। मोदी-योगी सरकार से त्रस्त मतदाता लोकसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का मन बना चुका है। वह आम चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

Ad Block is Banned