कन्नौज हादसे पर अखिलेश का बड़ा बयान, मेरे वीडियो से सरकार आई हरकत में, पीड़ित परिवारों को मिली मदद

सूबे में योगी सरकार द्वारा कमिश्नरी सिस्टम लागू करने पर अखिलेश यादव ने सरकार पर बड़ा हमला बोला हैं।

सीतापुर. सूबे में योगी सरकार द्वारा कमिश्नरी सिस्टम लागू करने पर अखिलेश यादव ने सरकार पर बड़ा हमला बोला हैं। अखिलेश यादव ने एसएसपी वैभव कृष्ण के मामले पर तंज कसते हुए योगी सरकार को आढ़े हाथों लिया और कहा कि जब एक आईपीएस ने दूसरे आईपीएस की पोस्टिंग कराने में हो रहे भ्रस्टाचार का भंडाफोड़ किया तो सरकार ने उस बात को छिपाने के लिए कमिश्नरी सिस्टम लागू कर दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार ने अब तक सिर्फ नाम बदलने का ही काम किया है। उन्होंने सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि यूपी 100 का नाम बदलकर यूपी 112 कर दिया और अब घाघरा का नाम बदलकर सरयू कर दिया। उन्होंने कहा कि क्या घाघरा का नाम बदलने से उसमें पानी नया आ जायेगा? या उसमें बाढ़ नहीं आएगी? लोगों को सरकार बचा लेगी। उन्होंने कहा कि सरकार केवल अपने कामों को छिपाने के लिए नए-नए सिस्टम लागू कर रही है।

मेरे वीडियो से सरकार आई हरकत में-

सीतापुर के लहरपुर कस्बे में पूर्व सांसद हरगोविंद वर्मा की पुण्यतिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने सीतापुर पहुंचे अखिलेश यादव ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। मीडिया द्वारा कन्नौज मामले पर अखिलेश यादव के वायरल वीडीयो पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह उनका अच्छा वीडियो है। उन्होंने कहा कि मेरे इस वीडीयो को देखकर सरकार हरकत में आई हैं और कन्नौज बस हादसे के पीड़ित परिवारों को तत्काल प्रभाव से चेक और सहायता मिल गयी हैं। अखिलेश यादव ने गंगा सफाई अभियान पर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि गंगा अभी साफ नहीं हुई है और काफी समय से गंदी है। इसलिए गंगा मैया समय-समय पर याद दिलाती है।

आकांक्षा सिंह Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned