script

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को लेकर किया बड़ा एेलान, चुनाव आयोग से कहा- मत लगाअो बाबा पर कोई बैन, बयान से मचा हड़कंप

locationसीतापुरPublished: Apr 22, 2019 04:13:06 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को लेकर किया बड़ा एेलान, चुनाव आयोग से कहा- मत लगाअो बाबा पर कोई बैन, बयान से मचा हड़कंप

Akhilesh Yadav

Akhilesh

सीतापुर. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी चाय वाले बनकर आये थे और चौकीदार बनकर यहां से जाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी की नोटबन्दी लागू करने का सबसे बड़ा फायदा केवल उद्योगपतियों को हुआ हैं। पूर्व सीएम ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने सरकार में आने के बाद गरीब माताओं बहनों को दी जाने वाली समाजवादी पेंशन बन्द कर दी लेकिन इस बार हम यह घोषणा करते हैं कि जब इस बार समाजवादी की सरकार सत्ता में आएगी तो हम समाजवादी पेंशन 500 रुपये नही बल्कि 3000 रुपये देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में सबसे ज्यादा किसान और शिक्षामित्रों ने आत्महत्या कर ली हैं इससे पहले किसी सरकार ने इतना धोखा नही दिया जितना कि इस बीजेपी की सरकार ने दिया हैं।

गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में की जनसभा


महमूदाबाद विधानसभा के बजेहरा गांव में गठबंधन प्रत्याशी नकुल दुबे के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सपा और बसपा कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई और गठबंधन प्रत्याशी नकुल दुबे को भारी मतों से जीत दिलाकर लोकसभा भेजने की अपील की। उन्होंने कहा कि जुमलों वाली सरकार को हटाकर इस बार आप लोग गठबंधन की सरकार लेकर आओ।
बीजेपी और कांग्रेस पर हुए हमलावर

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि लोग कहते हैं कि यह गठबंधन मिलावट का गठबंधन हैं तो मै उन लोगों को यह बताना चाहता हूं कि यह गठबंदन मिलावट का नहीं बल्कि महापरिवर्तन का गठबंधन हैं। उन्होंने गन्ना किसानों को दर्द साझा करते हुए कहा कि इस बीजेपी की सरकार ने सिर्फ किसानों को छलने का काम किया हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी ने उज्ज्वला योजना के तहत जो सिलेंडर दिए गए हैं शायद आप लोग उसकी गैस नाप ले तो वह भी कम होगी जैसे कि खाद की बोरियों में से 5 किलों खाद कम हो गयी। पूर्व सीएम ने कहा सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे बाबा मुख्यमंत्री ने ऐसा बयान दिया कि चुनाव आयोग को उन पर बैन कर दिया था। उन्होंने कहा कि हम तो कहते हैं कि बाबा मुख्यमंत्री पर बैन मत करो क्योंकि वह जितना ही घूमेंगे उतना ही गठबंधन का वोट मजबूत होगा। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी के जूताकांड पर तंज कसते हुए कहा कि यह बीजेपी की यह सरकार में मुमकिन हो पाया हैं कि एक जनप्रतिनिधि दूसरे जनप्रतिनिधि को 21 जूतों की सलामी दे पाया हो हमारी सरकार में ऐसा कभी नही हो पाया। पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव चौकीदार की चौकी छीनने का चुनाव हैं। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने सरकार में आने से पहले छात्रों को लैपटॉप देने का वायदा किया था लेकिन जब बाबा मुख्यमंत्री ही लैपटॉप चलाना नही जानते तो वह छात्रों को क्या लैपटॉप बाटेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो