अमित शाह और सीएम योगी 10 को आएंगे सीतापुर, मंत्री रीता बहुगुणा ने लिया तैयारियों का जायजा

अमित शाह और सीएम योगी 10 को आएंगे सीतापुर, मंत्री रीता बहुगुणा ने लिया तैयारियों का जायजा
Amit Shah

Shatrudhan Gupta | Updated: 08 Oct 2017, 10:25:59 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के 10 अक्टूबर के जिले में आगमन को लेकर की जा रही तैयारियों का निरीक्षण करते हुए कई निर्देश दिए।

सीतापुर. प्रदेश की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री व जिले की प्रभारी डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने रविवार को सराय मलुही स्थित पार्टी कार्यालय की प्रस्तावित भूमि का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 10 अक्टूबर के जिले में आगमन को लेकर की जा रही तैयारियों का निरीक्षण करते हुए प्रशासनिक अधिकारियों को कई निर्देश दिए।

मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में सीतापुर सहित चार अन्य जनपदों के कार्यकर्ता भी शिरकत करेंगे। कार्यकर्ताओं की अनुमानित संख्या के आधार पर व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराई जाएं। कार्यक्रम स्थल पर लग रहे पण्डाल आदि का निरीक्षण करते हुए उन्होंने कहा कि पण्डाल में पंखे आदि भी लगाए जाए, पेयजल की समुचित व्यवस्था करायी जाये। भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी अशोक तिवारी और भवन निर्माण प्रदेश प्रभारी श्याम नन्दन सिंह ने रविवार को पीडब्ल्यूूडी गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं को वितरित की गयी जिम्मेदारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह कार्यक्रम अत्यन्त महत्वपूर्ण है, उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय भी मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम की गूंज पूरे देश में सुनाई देगी, इसलिए व्यवस्थाओं में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को जो भी जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं, उन्हें पूरी क्षमता से निर्वहन करें। अपनी-अपनी व्यवस्थाओं को देखें। बैठक में प्रभारी मंत्री डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने भी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा। उन्होंने कहा कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को एतिहासिक बनाएंगे। जिला प्रभारी मान सिंह ने प्रदेश के आये पदाधिकारियों और प्रभारी मंत्री को आश्वस्त किया कि सीतापुर में होने वाला आयोजन सफल होगा। जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने अपना मोर्चा संभाल लिया है। प्रत्येक बूथ, मण्डल अध्यक्ष, मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों सहित अन्य फ्रंटल संगठन के पदाधिकारी भी उत्साह के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को सफल बनाने में जुट गए हैं। बैठक में सांसद राजेश वर्मा, विधायक ज्ञान तिवारी, राकेश राठौर, रामकृष्ण भार्गव, सुनील वर्मा ने भी अपने सुझाव दिये। बैठक में दिनेश शर्मा , राजेश्वर रस्तोगी, रामेन्द्र शुक्ला, सलिल सेठ, रमाकांत मिश्रा, राहुल जायसवाल, अचिन मेहरोत्रा, गोविन्द भारती, संजय मिश्रा, विश्राम सागर राठौर, शैलेन्द्र कुमार सिंह, रोहित सिंह, अवनेन्द्र विक्रम सिंह, सहज गुप्ता, ओमप्रकाश मिश्र, अमित राठौर, अरविन्द श्रीवास्तव, सत्यप्रकाश मिश्र, अनूप विश्वकर्मा, प्रखर जायसवाल, मनोज त्रिवेदी, बच्चे प्रसाद बाजपेयी, रामबक्श रावत सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned