51 जिलों के भाजपा कार्यालयों का शाह, योगी करेंगे सीतापुर में शिलान्यास

51 जिलों के भाजपा कार्यालयों का शाह, योगी करेंगे सीतापुर में शिलान्यास
Amit Shah

Shatrudhan Gupta | Updated: 09 Oct 2017, 07:03:49 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे सीतापुर पहुंचेंगे।

सीतापुर. भाजपाई झंडों से घिरे सीतापुर के लखीमपुर बाईपास मार्ग पर कल एक बड़ा कार्यक्रम होने वाला है। यहां से एक साथ 51 जिलों के भाजपा कार्यालयों की नींव रखी जाएगी और इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे सीतापुर पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा के कई जिलों के पदाधिकारियों ने जी तोड़ मेहनत पिछले कई दिनों से की है तो सीएम की मौजूदगी में होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन भी काफी सतर्क है।

संगठन को मजबूत करने में जुटे पदाधिकारी

सीतापुर में भाजपा कार्यालय की मौजूदा हालत की बात करें तो यहां के गांधी पड़ाव स्थित नगर पालिका के एक भवन में पार्टी का कार्यालय लंबे वक्त से संचालित है। भाजपा के दिग्गज नेता राजेंद्र गुप्ता भी इसी कार्यालय से प्रदेश की राजनीति में पहुंचे थे। फिलहाल केंद्र और प्रदेश में भाजपा सत्ता में है और ऐसे वक्त में पार्टी अब संगठन को और मजबूत करने की दिशा में एक बड़ा और नया कदम चलने की तैयारी शुरू कर चुकी है। सीतापुर में कल एक साथ 51 जिलों के भाजपा कार्यालयों की आधार शिला रखी जानी है और इसको लेकर पूरे भाजपा संगठन में काफी गर्मजोशी है।

सीतापुर के बिजवार इलाके में लखीमपुर बाईपास पर सड़क किनारे होने वाले इस कार्यक्रम को उसी स्थान पर आयोजित किया जा रहा है, जहां पार्टी का भविष्य में कार्यालय होगा। यहां बीते कई दिनों से भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। खुद कैबिनेट मंत्री और सीतापुर प्रभारी रीता बहुगुणा जोशी ने कल मौके का मुआयना किया था। वहीं, आज भी कई बाहरी नेताओं ने कार्यक्रम स्थल पर शिरकत की। खुद जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता ने अपनी पूरी टीम के साथ बीते कई दिनों से कोई कसर नहीं छोड़ रखी है।

बेटे पर आरोप के बाद शाह का होगा पहला कार्यक्रम

हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट द्वारा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर अनैतिक तरह से अपनी कंपनी को फायदा पहुंचाने का बड़ा खुलासा किया गया है, जिसके बाद से अब तक अमित शाह ने इस मामले में कुछ भी साफ नहीं किया और न ही मीडिया में कोई बयान जारी किया। बेटे पर लगे आरोपों के बाद शाह का सीतापुर में यह पहला सार्वजानिक कार्यक्रम होगा और जाहिर है मीडिया इस मामले में जरूर कुछ जानने का प्रयास करेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned