शराब के नशे में धुत अराजक तत्वों ने साधुओं की टोली पर बोला हमला-देखें वीडियो

Nitin Srivastva

Publish: Sep, 10 2018 03:51:37 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 03:51:38 PM (IST)

Sitapur, Uttar Pradesh, India

सीतापुर। मिश्रिख कस्बे में शराब के नशे में धुत कस्बाई दंबगों ने मामूली विवाद में साधुओं के एक झुंड पर हमला बोल दिया और उन्हें जमकर मारापीटा। दबंगों की पिटाई के दौरान साधुओं की टोली में पांच साधू घायल हो गए। घायल साधुओं को इलाज के लिये सीएचसी ले जाया गया हैं। दबंगो ने हमले के दौरान साधुओं के हाथी को भी नही बख्शा और उसे भी धारदार हथियार से घायल कर दिया। साधुओं ने मामले में कार्यवाही के लिए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया हैं। पुलिस मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कह रही हैं।

साधुओं पर हमले की वारदात मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के जिहुरा गांव की हैं। यहां नैमिष और मिश्रित तीर्थस्थलों के स्थानों का दर्शन करने निकले साधुओं की एक टोली निकली थी। टोली जब जिहुरा गांव स्थित गोला बाबा के स्थान पर पानी पीने के लिए रुका तो वहां शराब पिये कुछ अराजक तत्वों ने उनसे अपशब्द कहे और पूजा में प्रयोग होने वाला चिमटा छीन लिया। इसके बाद उन अराजक तत्वों ने साधुओं के साथ जमकर मारपीट की। साधुओं का आरोप हैं कि बल्लम और बांके से उन पर हमला किया गया और उनके हाथी को भी घायल कर दिया गया। दबंगों ने मारपीट के दौरान साधुओं का सामान भी छीन लिया। साधुओं का कहना हैं कि वह वारदात के बाद कोतवाली पहुंच कर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने उन्हें मेडिकल के लिए सीएचसी भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। फिलहाल साधुओं पर हमला करने वाले अराजक तत्व अभी फरार हैं। सीओ मिश्रिख अभय प्रसाद मल्ल का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं वारदात में पांच साधू घायल हुए हैं जिनका उपचार कराया जा रहा हैं और मामले की गहनता से छानबीन की जा रही हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned