बीजेपी नेता के घर पर लोहे की रॉड से हमला, हमले में बाल बाल बची पत्नी, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस का खौफ इस कदर खत्म हो चुका है कि अब दबंग पुलिस को चुनौती देकर बीजेपी नेता को ही अपना शिकार बना रहे हैं।

सीतापुर. पुलिस का खौफ इस कदर खत्म हो चुका है कि अब दबंग पुलिस को चुनौती देकर बीजेपी नेता को ही अपना शिकार बना रहे हैं। ताजा वाक्या शहर कोतवाली इलाके में सामने आया हैं, जहां बेखौफ दबंगों ने आज दिनदहाड़े बीजेपी नेता साकेत मिश्रा के घर पर लोहे की एल्बो से फेंककर हमला कर दिया। दबंगों के इस हमले से बीजेपी नेता और उनके परिवार के लोग सकुशल बच गए लेकिन उनके घर का कांच टूटकर पूरे घर में बिखर गया। पुलिस ने शिकायत के बाद फोरेंसिक और फिंगरप्रिंट टीम से साक्ष्य एकत्रित करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

रोटी गोदाम इलाके की घटना

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के रोटी गोदाम इलाके की है। यहां बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य और बीजेपी नेता साकेत मिश्रा के घर अज्ञात हमलावरों द्वारा हमला कर दिया गया। बीजेपी नेता के मुताबिक उनकी किसी से भी किसी प्रकार की दुश्मनी नही है लेकिन वह गरीबों के हक़ की लड़ाई के लिए लगातार दबंगों से कानूनी लड़ाई लड़ते रहते हैं। उनका कहना हैं कि शायद किसी दबंग को उनकी यह लड़ाई रास न आ रही हो और मुझे रास्ते से हटाने के लिए इस तरह की हरकतें कर रहा हो। उनका कहना हैं कि इससे पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा चुकी जिसकी जानकारी जिला प्रशासन को दी चुकी थी लेकिन उस पर कोई कार्यवाई नही हुयी जिसके चलते ही आज दबंगों ने यह कदम उठाया है।

पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि फिंगरप्रिंट और फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य एकत्रित किये हैं जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है और सुरक्षा के लिहाज से बीजेपी नेता के घर दो शस्त्रधारी पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned