scriptशराब बनने की सूचना पर गांव पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला, दो सिपाही हुए घायल | Attack on policemen in Sitapur | Patrika News

शराब बनने की सूचना पर गांव पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला, दो सिपाही हुए घायल

locationसीतापुरPublished: Apr 04, 2021 11:19:08 am

जनपद सीतापुर में अवैध शराब बनने की शिकायत पर गांव पहुंची पुलिस टीम पर शराब तस्करों द्वारा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

शराब बनने की सूचना पर गांव पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला, दो सिपाही हुए घायल

शराब बनने की सूचना पर गांव पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला, दो सिपाही हुए घायल

सीतापुर. जनपद सीतापुर में अवैध शराब बनने की शिकायत पर गांव पहुंची पुलिस टीम पर शराब तस्करों द्वारा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस हमले में सीतापुर पुलिस के दो आरक्षी घायल हो गए और गांव से भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाहियों को इलाज के किये सीएचसी में भर्ती कराया और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी हैं लेकिन सभी आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए हैं।
पुलिसकर्मियों पर हमला

घटना हरगांव थाना क्षेत्र के दोसपुर गांव की है। यहां बीती देर रात थाने के दो सिपाही सौरभ काकरान और सचिन कुमार गांव में सम्मन तामील कराने गए थे। पुलिस के मुताबिक इसी दौरान उन्हें गांव में कच्ची शराब बनने की सूचना प्राप्त हुयी तो उसी सूचना के आधार पर वह शराब कारोबारी गुड्डू के घर पहुंच गए और मोबाइल से साक्ष्य हेतु वीडियो बनाने लगे। पुलिस को देख शराब कारोबारी आग बबूला हो गए और वहां मौजूद लोगों ने दोनों आरक्षियों को घेरकर जमकर पीटा और मोबाइल फ़ोन तोड़ दिया। तस्करों के हमले से बचकर दोनों आरक्षी किसी तरह बाहर निकले और बाइक वहीं छोड़कर अपनी जान बचायी।
पुलिसकर्मी अस्पताल में कराए गए भर्ती

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां डाक्टरों द्वारा उनका उपचार किया गया। वारदात के बाद पुलिस ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया लेकिन तब तक शराब कारोबारी मौक-ए-वारदात से भाग निकले। पुलिस का कहना हैं कि वारदात में शामिल शराब कारोबारियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दबिश दी जा रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो