scriptआजम खां ने सीएम योगी के बारे में कह दी ऐसी बड़ी बात, कहा-जेल भेजना चाहिए क्योंकि…. | azam khan against statement for cm yogi aditynath in sitapur | Patrika News

आजम खां ने सीएम योगी के बारे में कह दी ऐसी बड़ी बात, कहा-जेल भेजना चाहिए क्योंकि….

locationसीतापुरPublished: Jan 28, 2019 11:35:57 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

आजम खां ने सीएम योगी के बारे में कह दी ऐसी बड़ी बात, कहा-जेल भेजना चाहिए क्योंकि….

अभिषेक सिंह

सीतापुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तीखा प्रहार करते हुए हमला बोला हैं। आजम खां ने कहा सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि राम मंदिर पर जो बयान सीएम ने दिया हैं वह अशोभनिय हैं और अगर इस तरह का बयान अगर संवैधानिक कुर्सी पर बैठा शख्स दे रहा है तो सुप्रीम कोर्ट को इसका संज्ञान लेना चाहिए और ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर मसले पर सीएम जैसा शख्स जो कानून और संविधान की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हो और सुप्रीम कोर्ट का इतना अपमान कर रहे हो तो मुझे लगता हैं कि अब सुप्रीम कोर्ट को अपने वकार को बचाने के लिए सख्त इतंजाम करने चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर एक संवैधानिक कुर्सी पर बैठे सीएम जैसे शख़्स ऐसी राय पेश करे तो कम से कम सुप्रीम कोर्ट को इसे अपनी तौहीन मानना चाहिए।

सीतापुर के बिसवां कस्बे में एक निजी कार्यक्रम में आये समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां ने राम मंदिर मसले पर बीजेपी की खूब खिंचाई की इतना ही नही सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी बयानबाजी कर तीखा प्रहार किया। आजम खां ने कहा कि मुसलमान तो रास्ते में हैं ही नही और हमें न गुजरात बनाना हैं और न मेरठ न मालियाना। उन्होंने कहा कि बात कानून की हैं मंदिर मसले पर जो कोर्ट फैसला कर देगी उसे हम भी मानेंगे और आप भी मानो। उन्होंने कहा कि हम पिछले 30 सालों से यह बात कह रहे हैं जबसे सियासत में आये हैं। आजम खां ने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा कि जब 6 दिसंबर 1992 को मस्जिद गिरी थी वह ज्यादा बड़ा मामला था वह कानून के लिए भी ज्यादा बड़ी शिकस्त थी। उन्होंने कहा कि अगर रामलीला मैदान में मंदिर बनता हैं तो झगड़ा ही खत्म और अगर मंदिर अयोध्या में बनना हैं तो हरी झंडी मैं दिखाता हूँ। उन्होंने कहा कि मंदिर 22/23 दिसंबर 1949 की रात से हैं जबसे वहां मूर्तियां रख दी गयी थी और पूजा शुरू हो गयी थी। उन्होंने बीजेपी पर हमलवार होते हुए कहा कि यह मंदिर का मामला ही नही हैं यह मामला दरअसल सरकार की गद्दी का हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो