scriptआजम खां को जेल में कोरोना का खतरा, नेता प्रतिपक्ष ने दिया बड़ा बयान | Azam Khan's danger from corona in jail | Patrika News

आजम खां को जेल में कोरोना का खतरा, नेता प्रतिपक्ष ने दिया बड़ा बयान

locationसीतापुरPublished: Mar 17, 2020 07:07:59 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जेल में बंद आजम खां से मुलाकात करने सीतापुर कारागार पहुंचे विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने भाजपा सरकार पर हमला बोला हैं।

आजम खां को जेल में कोरोना का खतरा, नेता प्रतिपक्ष ने दिया बड़ा बयान

सीतापुर. जेल में बंद आजम खां से मुलाकात करने सीतापुर कारागार पहुंचे विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने भाजपा सरकार पर हमला बोला हैं। आजम खां से मुलाकात के बाद नेता रामगोविंद चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई हैं। वह मुसलमान विरोधी कार्य कर रही हैं और इसी के चलते ही बदले की भावना से की गई कार्रवाई के चलते आज आजम खां को भाजपा सरकार ने जेल भिजवा दिया। उन्होंने कहा कि सरकार आजम खां की हत्या का सडयंत्र रच रही है और जिस तरह के जेल के अंदर बैरिक में गंदगी व्याप्त हैं। उससे आजम खां को कोरोना होने का भी खतरा हैं जिसे सरकार नजरअंदाज कर रही है।

आजम को जेल में कोरोना का खतरा

जेल में मुलाकात के बाद विधानसभा नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आजम खां को तन्हाई बैरिक में रखा गया हैं जहां गंदगी का अंबार हैं और सबसे बड़ी बात तो यह हैं कि उन्हें इससे कोरोना होने का भी खतरा हैं। उन्होने कहा कि जेल में सांप बिछू के हमले से भी आजम खां को खतरा हैं इसलिए सरकार ने उसे कोई सुविधा नही दी हैं और उन्हें तन्हाई बैरिक में रखा हैं।

ये भी पढ़ें – यूपी में कोरोना के मद्देनजर सरकारी कर्मचारी भी घर से करेंगे काम, नहीं कटेगी सैलरी, सीएम योगी ने जारी किया आदेश

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी सरकार आजम खां पर द्वेष भावना से काम कर रही हैं इसलिए फर्जी मुक़दमो में उन्हें जेल में डाल दिया गया हैं। इस मुलाकात के दौरान रामगोविंद चौधरी के साथ पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप और पूर्व कैबिनेट मंत्री मौजूदा विधायक नरेंद्र सिंह वर्मा भी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो