scriptसास-ससुर को घर में कैद कर गई बहू, पुलिस ने खोला तो पति की हो चुकी थी मौत और दर्द से कराह रही थी पत्नी | Bahu ne saas sasur ko ghar mein kiya kaid | Patrika News

सास-ससुर को घर में कैद कर गई बहू, पुलिस ने खोला तो पति की हो चुकी थी मौत और दर्द से कराह रही थी पत्नी

locationसीतापुरPublished: Dec 12, 2019 12:43:23 pm

एक कलयुगी बहू का क्रूर चेहरा…

सास-ससुर को घर में कैद कर गई बहू, पुलिस ने खोला तो पति की हो चुकी थी मौत और दर्द से कराह रही थी पत्नी

सास-ससुर को घर में कैद कर गई बहू, पुलिस ने खोला तो पति की हो चुकी थी मौत और दर्द से कराह रही थी पत्नी

रिपोर्ट- अभिषेक सिंह

सीतापुर . कोतवाली क्षेत्र में एक कलयुगी बहू का क्रूर चेहरा सामने आया है। यहां मृतक पति के कारोबार को संभाल रही एक बहू द्वारा अपने बुजुर्ग सास-ससुर को हफ्तों तक बगैर खाना-पानी के घर के कमरे में बंद करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में घुसकर कमरे को खोला तो बुजुर्ग दंपत्ति में ससुर की मौत हो चुकी थी, जबकि सास अपनी बहू की करतूत से आहत होकर बदहवास हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना हैं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।
बहू ने सास-ससुर को किया नजरबंद

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के होली नगर इलाके की है। यहां के निवासी मृतक राजू खेतान की पत्नी ममता और उसके सास-ससुर एक मकान में रहते थे। पड़ोसियों के मुताबिक राजू खेतान की मौत के बाद उनकी पत्नी ममता ही पति का कारोबार को संभालती थी जिसके चलते वह आये दिन बाहर रहा करती थी। स्थानीय लोगों का कहना हैं कि ममता ने अपने सास-ससुर को घर में बगैर खाना-पानी के ही कैद कर दिया था और बाहर से ताला डालकर वह चली गयी।
ससुर की मौत

पड़ोसी विनोद के मुताबिक तीन दिन पूर्व जब बुजुर्ग को घर की छत पर पड़े देखा तो उसने दीवार फांदकर कई दिनों तक बुजुर्ग दम्पति को खाना खिलाया। आज सुबह जब घर से चीखने चिल्लाने की आवाज आई तो पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा खुलवाया तो वहां का नजारा देख लोग दंग रह गए। कमरे के अंदर बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो चुकी जबकि उसकी पत्नी दर्द से कराह रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही पत्नी का इलाज शुरू कराया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो