scriptBajrang Muni accused Sitapur CO City of conspiracy to murder | जेल से रिहा होने के बाद बाबा बजरंग मुनि का बड़ा आरोप : सीओ सिटी ने आजम खां से 2 करोड़ रुपये लेकर मेरी हत्या की साजिश रची | Patrika News

जेल से रिहा होने के बाद बाबा बजरंग मुनि का बड़ा आरोप : सीओ सिटी ने आजम खां से 2 करोड़ रुपये लेकर मेरी हत्या की साजिश रची

महंत बजरंग मुनि खैराबाद कस्बे के महर्षि श्रीलक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत हैं। प्रतापगढ़ के औवर गांव के रहने वाले बजरंग मुनि पिछले 2 साल से खैराबाद के बड़ी संगत आश्रम में महंत की के पद पर है। बाबा का असली नाम अनुपम है। सन्यास परंपरा के बाद उन्होंने अपना नाम महंत बजरंग मुनि रख लिया।

 

सीतापुर

Published: April 24, 2022 11:14:45 pm

मुस्लिम महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद जेल पहुंचे खैराबाद स्थित बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि दास को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। जेल से रिहा होने के बाद बजरंग मुनि ने कहा कि वह हिंदू धर्म के लिए हजार बार जेल जाने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जेल में उनकी हत्या के लिए साजिश की रची जा रही थी। जेल से रिहा होने के बाद उनके दो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं। एक वीडियो में उन्होंने सीओ सिटी पीयूष सिंह पर सीतापुर जिला जेल में बंद सपा विधायक आजम खान से मिलकर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं। बजरंग मुनि ने सीओ सिटी आजम खां से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप भी लगाया है। बाबा बजरंग मुनि ने अपने दिए गए बयान पर कोई पछतावा ना होने का दावा भी किया है।
baba.jpg
चाकुओं से हमला कर मुझे अपाहिज किया

जेल से रिहा होने के बाद बाबा बजरंग मुनि एक वीडियो में सीतापुर के सीओ सिटी पीयूष सिंह पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। बाबा बजरंग मुनि अपने बयान में कहा कि मुसलमानों द्वारा चाकुओं से हमला करके मुझे अपाहिज कर दिया गया है। भारतीय दंड संहिता और न्यायपालिका का पूरा सम्मान करता हूं। इसलिए मैंने शांतिप्रिय तरीके से अपनी गिरफ्तारी दी।
सीओ सिटी पहले से मेरी हत्या कराना चाहते थे

उन्होंने कहा कि सीओ पीयूष सिंह पहले भी मेरी हत्या की साजिश कर रहे थे और इस बार भी जेल में हत्या करने का प्रयास करवाया। बजरंग मुनि ने सीओ सिटी पीयूष सिंह पर सपा विधायक आजम खां से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप भी लगाया है।
सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाऊंगा
बाबा बजरंग मुनि ने अपने वीडियो बयान में कहा कि मेरे समर्थकों को मारा, मुसलमान के लड़कों को घर में घुसाकर अत्याचार करवाया गया। सामान तुड़वाया गया। बाबा बजरंग मुनि ने इसके विरोध में पैदल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास जाकर न्याय मांगने की बात कही है।
धर्म की रक्षा के लिए जान देने को तैयार हूं

जेल से छूटने के बाद बाबा बजरंग मुनि ने अपने दूसरे वीडियो बयान में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि भगवा और धर्म के लिये मुझे हजारों बार जेल जाना पड़ा तो मैं जेल जाऊंगा। इसके लिये हजारों हमले झेलना पड़े तो मैं इसके लिये तैयार हूं। उन्होंने कहा कि धर्म के लिये मुझे अगर अपने प्राण भी त्यागना पड़े तो मैं उसके लिये तैयार हूं।
जो सजा मिलनी थी वो मिल चुकी है
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो सजा मुझे पानी थी वो सजा पा चुका हूं। उस दिन जो मैंने कहा अपनी महिलाओं की रक्षा के लिये कहा। बाबा बजरंग मुनि ने कहा धर्म के लिये कतरा-कतरा कट जाए, तो धर्म के लिये उसको भी कुर्बान करने के लिये तैयार हूं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.