script

जेल से रिहा होने के बाद बाबा बजरंग मुनि का बड़ा आरोप : सीओ सिटी ने आजम खां से 2 करोड़ रुपये लेकर मेरी हत्या की साजिश रची

locationसीतापुरPublished: Apr 24, 2022 11:14:45 pm

Submitted by:

Amit Tiwari

महंत बजरंग मुनि खैराबाद कस्बे के महर्षि श्रीलक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत हैं। प्रतापगढ़ के औवर गांव के रहने वाले बजरंग मुनि पिछले 2 साल से खैराबाद के बड़ी संगत आश्रम में महंत की के पद पर है। बाबा का असली नाम अनुपम है। सन्यास परंपरा के बाद उन्होंने अपना नाम महंत बजरंग मुनि रख लिया।
 

baba.jpg
मुस्लिम महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद जेल पहुंचे खैराबाद स्थित बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि दास को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। जेल से रिहा होने के बाद बजरंग मुनि ने कहा कि वह हिंदू धर्म के लिए हजार बार जेल जाने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जेल में उनकी हत्या के लिए साजिश की रची जा रही थी। जेल से रिहा होने के बाद उनके दो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं। एक वीडियो में उन्होंने सीओ सिटी पीयूष सिंह पर सीतापुर जिला जेल में बंद सपा विधायक आजम खान से मिलकर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं। बजरंग मुनि ने सीओ सिटी आजम खां से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप भी लगाया है। बाबा बजरंग मुनि ने अपने दिए गए बयान पर कोई पछतावा ना होने का दावा भी किया है।
चाकुओं से हमला कर मुझे अपाहिज किया

जेल से रिहा होने के बाद बाबा बजरंग मुनि एक वीडियो में सीतापुर के सीओ सिटी पीयूष सिंह पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। बाबा बजरंग मुनि अपने बयान में कहा कि मुसलमानों द्वारा चाकुओं से हमला करके मुझे अपाहिज कर दिया गया है। भारतीय दंड संहिता और न्यायपालिका का पूरा सम्मान करता हूं। इसलिए मैंने शांतिप्रिय तरीके से अपनी गिरफ्तारी दी।
सीओ सिटी पहले से मेरी हत्या कराना चाहते थे

उन्होंने कहा कि सीओ पीयूष सिंह पहले भी मेरी हत्या की साजिश कर रहे थे और इस बार भी जेल में हत्या करने का प्रयास करवाया। बजरंग मुनि ने सीओ सिटी पीयूष सिंह पर सपा विधायक आजम खां से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप भी लगाया है।
सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाऊंगा
बाबा बजरंग मुनि ने अपने वीडियो बयान में कहा कि मेरे समर्थकों को मारा, मुसलमान के लड़कों को घर में घुसाकर अत्याचार करवाया गया। सामान तुड़वाया गया। बाबा बजरंग मुनि ने इसके विरोध में पैदल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास जाकर न्याय मांगने की बात कही है।
धर्म की रक्षा के लिए जान देने को तैयार हूं

जेल से छूटने के बाद बाबा बजरंग मुनि ने अपने दूसरे वीडियो बयान में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि भगवा और धर्म के लिये मुझे हजारों बार जेल जाना पड़ा तो मैं जेल जाऊंगा। इसके लिये हजारों हमले झेलना पड़े तो मैं इसके लिये तैयार हूं। उन्होंने कहा कि धर्म के लिये मुझे अगर अपने प्राण भी त्यागना पड़े तो मैं उसके लिये तैयार हूं।
जो सजा मिलनी थी वो मिल चुकी है
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो सजा मुझे पानी थी वो सजा पा चुका हूं। उस दिन जो मैंने कहा अपनी महिलाओं की रक्षा के लिये कहा। बाबा बजरंग मुनि ने कहा धर्म के लिये कतरा-कतरा कट जाए, तो धर्म के लिये उसको भी कुर्बान करने के लिये तैयार हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो