scriptमांगलिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो जमकर हो रहा वायरल | Bar Bala Dance in Function Sitapur News | Patrika News

मांगलिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

locationसीतापुरPublished: Apr 15, 2021 11:13:29 am

देर रात स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद एसपी ने मामले का संज्ञान लिया और देर रात ही डांस आयोजन को बंद कराया।

मांगलिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

मांगलिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सीतापुर. थाना क्षेत्र में पुलिस की नाक के नीचे सभी नियमों को ताक पर रखकर बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया। पुलिस थाने से कुछ ही दूरी पर पर इस डांस का आयोजन किया गया था। ग्रामीण इलाके में हुए इस डांस आयोजन में सैकड़ो ग्रामीणों ने लुफ्त उठाया और जमकर धारा 144 और कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उठाई। कोरोना महामारी के बीच इस आयोजन के होने से पुलिस महकमे मे हड़कम्प मच गया। देर रात स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद एसपी ने मामले का संज्ञान लिया और देर रात ही डांस आयोजन को बंद कराया। बार बालाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
जमकर हुआ बार-बालाओं का डांस

मामला पिसावां थाना क्षेत्र के कस्बे का है। यहां के निवासी एक विशेष समुदाय के व्यक्ति ने यहां शादी समारोह का आयोजन हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक,यहां शादी समारोह के बाद परिवार ने बगैर पुलिस अनुमति के ही डांस पार्टी का आयोजन किया था। पुलिस थाने से महज कुछ ही दूरी पर स्थित कस्बे में देर रात तक बार बालाओं में जमकर ठुमके लगाए और नौजवान बच्चों समेत बुजुर्गों ने भी इस आयोजन का लुफ्त उठाया। कोरोना महामारी के बीच हुए इस आयोजन में कोविड प्रोटोकाल की जमकर धज्जियां उठाई गई और सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का भी कोई ध्यान नही रखा गया। पुलिस द्वारा बगैर अनुमति के हुए इस आयोजन में पंचायत चुनाव के दौरान लगी धारा 144 का उल्लंघन किया गया। देर रात बार बालाओं के डांस के आयोजन को स्थानीय पुलिस ने बंद करने तक की जहमत नही उठाई और जब स्थानीय लोगों द्वारा सोशल मीडिया के जरिये उच्चाधिकारियों को अवगत कराया तो एसपी ने स्थानीय पुलिस को फटकार लगाई तब जाकर पुलिस ने आयोजन को बंद कराया।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो