scriptजीत के जश्न में प्रधान और कोटेदार ने बार बालाओं संग किया ऐसा डांस, वीडियो जमकर हुआ वायरल | Bar Girls dance with pradhan and kotedar video viral | Patrika News

जीत के जश्न में प्रधान और कोटेदार ने बार बालाओं संग किया ऐसा डांस, वीडियो जमकर हुआ वायरल

locationसीतापुरPublished: Jun 08, 2021 05:05:49 pm

वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए डीएम के हस्तक्षेप के बाद स्थानीय थाने पर प्रधान व कोटेदार के खिलाफ पुलिस ने केस दर्जकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जीत के जश्न में प्रधान और कोटेदार ने बार बालाओं संग किया ऐसा डांस, वीडियो जमकर हुआ वायरल

जीत के जश्न में प्रधान और कोटेदार ने बार बालाओं संग किया ऐसा डांस, वीडियो जमकर हुआ वायरल

सीतापुर. वैश्चिक माहमारी कोरोना के दौरान पंचायत चुनाव में जीत हासिल कर चुके प्रत्याशी अपने वोटरों को लुभाने के कोई बहाना नही छोड़ रहे हैं और आये दिन किसी न किसी प्रकार के अश्लील कार्यक्रम कराकर उन्हें प्रसन्न करते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला सीतापुर से सामने आया है यहां चुनाव जीतने के सुरूर में नवनिर्वाचित प्रधान पुत्र व कोटेदार ने बार बालाओं संग शराब के नशे में जमकर ठुमके लगाए। कोविड महामारी के तहत उसके प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए जिम्मेदारों ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। स्टेज पर डांस कर रही बार बालाओं के साथ अश्लील हरकतें करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए डीएम के हस्तक्षेप के बाद स्थानीय थाने पर प्रधान व कोटेदार के खिलाफ पुलिस ने केस दर्जकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
स्टेज पर बार बालाओं का अश्लील डांस

मामला सदरपुर थाना क्षेत्र का है। यहां महमूदाबाद विकास खंड की ग्राम पंचायत बेहटी के प्रधान वर्तमान चुनाव में सोबरन लाल निर्वाचित प्रधान घोषित हुए हैं। चुनाव परिणाम आने के कई दिन बाद वायरल हुए वीडियो में नव निर्वाचित ग्राम प्रधान सोबरन लाल के पुत्र मिही लाल व कोटेदार महेश कुमार विश्वकर्मा बार बालाओं संग स्टेज पर जमकर ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। गांव में स्टेज लगाकर बार बालाओं के साथ अश्लील डांस होता रहा और पुलिस प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। बार बालाओं के इस डांस में सैकड़ो ग्रामीण और बच्चे बग़ैर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के ही डांस का लुफ्त उठाते रहे और कोरोना महामारी का भी मजाक बनाते रहे।
वीडियो जमकर हो रहा वायरल

प्रधान की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने मामले का संज्ञान लिया और जांच पड़ताल करायी। डीएम ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले में प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश सदरपुर पुलिस को दिए। थानाध्यक्ष सदरपुर अमित भदौरिया ने बताया कि कोविड के दौरान कोविड गाइड लाइन का उलंघन करते हुए बेहटी ग्राम पंचायत के प्रधान व कोटेदार द्वारा बार बालाओं का कार्यक्रम आयोजित किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस का कहना हैं कि मामले में ग्राम प्रधान व कोटेदार के खिलाफ धारा 188ए, 3/4 महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से कोटेदार को गिरफ्तार कर धारा 151 के तहत एसडीएम न्यायालय भेज दिया है जबकि प्रधान और उसके पुत्र की तलाश जारी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81ti22
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो