scriptअवैध संबंधों में बीडीसी की गोली मारकर हत्या, पति समेत 2 लोग गिरफ्तार | BDC murder due to illegal relationship in Sitapur | Patrika News

अवैध संबंधों में बीडीसी की गोली मारकर हत्या, पति समेत 2 लोग गिरफ्तार

locationसीतापुरPublished: Oct 18, 2020 10:05:08 am

पुलिस का कहना है कि मृतक के दूसरे गांव के रामस्वरूप की पत्नी से अवैध संबंध थे।

अवैध संबंधों में बीडीसी की गोली मारकर हत्या, पति समेत 2 लोग गिरफ्तार

अवैध संबंधों में बीडीसी की गोली मारकर हत्या, पति समेत 2 लोग गिरफ्तार

सीतापुर. आपराधिक वारदातों का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में एक क्षेत्र पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है। इस संबंध में चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने दो लोंगो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। घटना का अनावरण करने के लिए चार पुलिस टीमो का गठन किया गया है।
गोली मारकर हत्या

हत्या की सनसनीखेज यह वारदात हरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम हरदासपुर मोड़ की है। यहां थाना इमिलिया सुल्तानपुर इलाके के ग्राम फत्तेपुर मजरा मानिकपुर निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य संतोष पुत्र ठाकुर प्रसाद की गोली मारकर हत्या करने बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सुबह उसका शव पड़ा हुआ पाये जाने की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू की। एसपी के मुताबिक मृतक के भाई अजय पाल सिंह ने चार लोंगो के खिलाफ थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमों को रवाना कर दिया गया है। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की चार टीमो के अलावा सर्विलांस और स्वाट टीम को भी लगाया गया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के दूसरे गांव के रामस्वरूप की पत्नी से अवैध संबंध थे। जिसके चलते ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो