अनियंत्रित होकर बाइक फिसलने से मासूम बेटे और मां की मौत, पति-देवर सहित तीन लोग घायल

थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक बाइक पर सवार मासूम समेत चार लोग भीषण सड़क हादसे में शिकार हो गए।

सीतापुर. थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक बाइक पर सवार मासूम समेत चार लोग भीषण सड़क हादसे में शिकार हो गए। बाइक सवार चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक करते समय बारिश के चलते अचानक बाइक फिसल गयी और ट्रॉली के पहिये के नीचे आने से 4 माह के मासूम बेटे और उसकी मां की मौके पर मौत हो गयी जबकि महिला का पति और उसका देवर गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी जिससे वह भी घायल हो गया। पुलिस ने बाइक सवार दो घायलों सहित ट्रैक्टर चालक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने मां बेटे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर वाहन को कब्जे में ले लिया है।

4 माह के मासूम बेटे सहित मां की मौत

मामला बिसवां कोतवाली क्षेत्र के कुतुबपुर इलाके का है। यहां रामपुरकलां इलाके के ग्राम रहिका निवासी 28 वर्षीय राजिश अपनी पत्नी शहरून और 4 माह के मासूम बेटे सहित देवर के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल जा रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक,आज शाम जब बाइक सवार चारों लोग बिसवां कस्बे में पहुंचे तो एक ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक करने लगे। ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान अचानक बाइक बरसात के चलते फिसल गयी और ट्रॉली के पहिये के नीचे आ गयी। दर्दनाक हादसे में चार माह के मासूम समेत उसकी मां की भी मौके पर मौत हो गयी जबकि बाइक पर सवार महिला के पति और देवर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद भाग रहे ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया और उसकी भी पिटाई कर दी जिससे वह भी घायल हो गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned