कोरोना से भाजपा नेता की हुयी मौत,सोशल मीडिया पर संवेदनाओं का सिलसिला जारी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व में जिला उपाध्यक्ष रह चुके सदर विधायक राकेश राठौर के प्रतिनिधि रामेन्द्र शुक्ला पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित हो गये थे।

सीतापुर. जनपद में कोरोना का संक्रमण तेज़ी से बढ़ रहा हैं और इसी कड़ी में बीजेपी नेता और सदर विधायक के प्रतिनिधि रामेन्द्र शुक्ला की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। उन्हें शनिवार की रात हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल के एल-2 वार्ड में भर्ती कराया गया था।

कोरोना से हुई मौत

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व में जिला उपाध्यक्ष रह चुके सदर विधायक राकेश राठौर के प्रतिनिधि रामेन्द्र शुक्ला पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित हो गये थे। उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में स्थित कोविड एल-2 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। रविवार की सुबह उनकी मौत हो गई। बीजेपी नेता की मौत की खबर फैलने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। सोशल मीडिया पर शोक संवेदनाओं का सिलसिला शुरू हो गया। रामेन्द्र शुक्ला बेहद मिलनसार व्यक्ति थे जिसके चलते वे आम लोगों में काफी लोकप्रिय थे। गौरतलब है कि इन दिनों जिले में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। अब तक 23 लोंगो की मौत की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा चुकी है जबकि वर्तमान समय में कोरोना के 693 एक्टिव केस है। वहीं जनपद में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2500 के पार हो चुका है।

BJP
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned