लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा ऐलान, कही ये बड़ी बात, मचा हड़कंप

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा ऐलान, कही ये बड़ी बात, मचा हड़कंप

रिपोर्ट- अभिषेक सिंह

सीतापुर. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने आज एक विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन जनसभा को संबोधित करते हुए गठबंधन पर निशाना साधते हुए जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा बसपा की सरकारों ने सरकार में आने के बाद केवल जनता को ***** बनाने का काम किया हैं और अपना अपना खजाना भरने का काम किया हैं। उन्होंने कांग्रेस पर भी तीखा प्रहार करते हुए कहा कि पिछले 10 सालों से कांग्रेस की सरकार अंधों और बहरों की सरकार रही हैं वह भी जनता के हितों में काम नही कर सकी हैं।


गठबंधन का नही हैं कोई अस्तित्व

सीतापुर के लहरपुर दौरे पर विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन जनसभा को संबोधित करने पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील की। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए गठबंधन पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा की नेता राममनोहर लोहिया और कांशीराम के नाम पर जनता को गुमराह करते हैं और सरकार में आने के बाद केवल अपना-अपना खजाना भरने का काम करते हैं।


अखिलेश और कांग्रेस पर कसा तंज

प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए कहा कि सरकार जाने के बाद जब लोग बंगले खाली करते हैं तो टोटियां तक खोल लाते हैं। उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसे लोग सरकार में आने के बाद जनता की बारे में कैसे सोचेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर हमलवार होते हुए कहा कि कांग्रेस का पिछले सालों में कार्यकाल रहा हैं तो वह डरपोकों वाली सरकार रही वह पाकिस्तान को कभी मुह तोड़ जवाब नही दे सके। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने चुनाव में बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की हैं।

BJP
Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned