बीजेपी विधायक ने बीच मीटिंग में महिला सांसद को कहा भौजाई...और फिर जो हुआ, जमकर हो रहा वायरल

बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी ने मीटिंग के बीच धौरहरा की महिला सांसद रेखा वर्मा को शायराना अंदाज में भौजाई कहने पर बिगड़ा माहौल, तो सांसद ने दे डाली नसीहत, सभा में दोनों के वाद-विवाद का वीडियो हुआ वायरल...

सीतापुर. महोली विधानसभा क्षेत्र के विधायक शशांक त्रिवेदी और धौरहरा की सांसद रेखा वर्मा के बीच भरी सभा में शायराना अंदाज में भौजाई कहने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इसमें महोली सीट से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी बड़े ही शायराना अंदाज में सांसद रेखा वर्मा को भौजाई कह रहे हैं और एक शायरी भी सुना रहे हैं लेकिन इस भौजाई के जवाब में सांसद रेखा वर्मा उनको नसीहत दे रही है कि मैं आपकी भौजाई नहीं बड़ी बहन हूं।

विधायक और सांसद में तल्खी

मामला सीतापुर के महोली ब्लॉक का है। यहां पर आज क्षेत्र पंचायत की बैठक चल रही थी जिसमें क्षेत्रीय विधायक और सांसद दोनों लोग मौजूद थे सांसद और विधायक में काफी तल्खी चली आ रही हैं क्योंकि 2 साल पूर्व कंबल बांटने को लेकर दोनों लोगों में जूतम पैजार हो महोली तहसील में हो चुकी थी लेकिन आज सांसद और विधायक काफी दिनों बाद एक ही मंच पर मौजूद दिखे। जिस पर सांसद ने विधायक को अपने पास की सीट पर बैठने को कहां। इस पर जवाब देते हुए विधायक ने बड़े ही शायराना अंदाज में कहा देवर के दिल का हाल सिर्फ भौजाई ही जानती है।

मैं भौजाई नहीं...बहन हूं

इस शायरी की बात को लेकर सांसद रेखा वर्मा काफी आग बबूला हो गयीं और उन्होंने विधायक शशांक त्रिवेदी से कहा मैं आपकी भौजाई नहीं बल्कि बड़ी बहन हूं। इस मामले में विधायक शशांक त्रिवेदी का कहना है कि स्वर्गीय अरुण वर्मा मेरे बहुत ही अजीज मित्र थे और बड़े भाई थे हम दोनों लोगों ने एक साथ समाज सेवा के बहुत सारे कार्य किये हैं इस नाते मैं सांसद जी को भौजाई कहता हूं।

BJP
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned