scriptआपसी विवाद में दबंगों का टूटा कहर, लड़के को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल | Boy beaten brutally video viral in Sitapur | Patrika News

आपसी विवाद में दबंगों का टूटा कहर, लड़के को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

locationसीतापुरPublished: Jun 13, 2021 02:31:39 pm

कोतवाली क्षेत्र में आपसी रंजिश में किशोर को बुलाकर उसे रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

आपसी विवाद में दबंगों का टूटा कहर, लड़के को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

आपसी विवाद में दबंगों का टूटा कहर, लड़के को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में आपसी रंजिश में किशोर को बुलाकर उसे रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि उसके बाद किशोर को घर लाया गया और उसे घर पर छत की रेलिंग से रस्से के सहारे लटकाकर जमकर पिटाई की गई। इसके बाद आरोपियों ने बाजार में किशोर को घुमाकर छोड़ दिया। दबंगों की इस करतूत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित परिवार किशोर को लेकर कोतवाली पहुंचे और मामले की तहरीर दी। पुलिस ने किशोर की तहरीर पर उसकी पिटाई करने वाले पिता-पुत्र पर केस दर्जकर दोनों को हिरासत में ले लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

रस्सी से बांधकर किशोर को पीटा

मामला महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के कायस्थी टोला निवासी 17 वर्षीय आकाश मिश्र पुत्र सुशील मिश्र को सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे मुकेश सोनी ने मोबाइल पर काल करके जरूरी काम से नहर कालोनी बुलाया। मिली जानकारी के मुताबिक, किशोर आकाश मिश्र के नहर कालोनी पहुंचने पर वहां पहले से मौजूद मुकेश सोनी,आयुष जायसवाल,संजीव जायसवाल मौजूद थे और वहां पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर पहले कहासुनी हुई और इसके बाद तीनों ने मिलकर आकाश मिश्र की जमकर लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि इसके बाद दबंगों ने पीटते हुए किशोर को रामकुंड चौराहे होते हुए संजीव जायसवाल नई बाजार उत्तरी स्थित अपने आवास लेकर चले गए। दबंगों ने यहां आकाश को रस्से से बांधकर छत की रेलिंग से रस्से के सहारे लटकाया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने किशोर को चिकित्सीय परीक्षण हेतु सीएचसी में भर्ती कराया जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाल अनिल पांडेय ने बताया कि पीड़ित किशोर आकाश की तहरीर पर पिता संजीव जायसवाल व पुत्र आयुष जायसवाल के खिलाफ धारा 323, 342, 504, 506 आईपीसी के तहत केस दर्जकर हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस का कहना है किशोर का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है। आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81xg2b
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो