सीतापुर में कुत्तों के झुंड का आतंक, 5 साल के बच्चे को नोच-नोचकर मार दिया

परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही मासूम का अंतिम संस्कार कर दिया।

By: Abhishek Gupta

Published: 29 Jun 2021, 03:17 PM IST

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कुत्तों का आतंक देखने को मिला है, यहां 5 वर्षीय एक मासूम को गांव के ही आवारा कुत्तों ने अपना निवाला बना डाला। परिजन गंभीर हालत में मासूम को लेकर उसे सीएचसी से लखनऊ ट्रामा सेंटर तक दौड़े लेकिन मौत के आगे मासूम जिंदगी की जंग हार गया। मासूम की मौत से परिवार में कोहरामा मचा हुआ है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही मासूम का अंतिम संस्कार कर दिया।

कुत्तों के झुंड ने किया हमला
घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ढकिया गांव की है। यहां के निवासी बाराती लाल का 5 वर्षीय पुत्र रोहित को आज कुत्तों ने अपना निवाला बना डाला। मिली जानकारी के मुताबिक, आज जब मासूम का पिता खेतों में धान की रोपाई कर रहा था, उसी दौरान मासूम घर से दौड़कर पिता के पास जा रहा था। तभी गांव के ही चार आवारा कुत्तों ने उसे दबोच लिया और कुत्ते बच्चे को घसीटकर पड़ोस के खेतों तक लेकर चले गए। मासूम की चीख पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे स्थानीय लोग दौड़े तो कुत्ते बच्चे को नोचना छोड़कर भाग निकले लेकिन तब तक मासूम गंभीर रूप से घायल हो चुका था।

इलाज के दौरान हुयी मौत
परिजन उसे गंभीर हालत में लेकर सीएचसी महमूदाबाद पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया,जहां उसने इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। पिता का कहना है कि वह अपने परिवार और बच्चे को लखनऊ से गांव तीन दिन पहले ही लेकर आये थे। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया हैं।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned