घर के बाहर खेल रहा डेढ़ वर्षीय मासूम हुआ लापता, शादी में होने आया था शामिल

परिजनों के काफी ढूढ़ने के बाद भी जब मासूम का कहीं सुराग नहीं मिला तो मामले की सूचना पुलिस को दी।

सीतापुर. घर के बाहर खेल रहे डेढ़ वर्षीय मासूम के लापता होने का मामला सामने आया है। बहराइच जनपद से अपने परिजनों संग सीतापुर में मामा की शादी में शामिल होने आया था लेकिन 2 दिन पूर्व घर के बाहर खेलते समय रहस्यमयी तरीके से लापता हो गया। परिजनों के काफी ढूढ़ने के बाद भी जब मासूम का कहीं सुराग नहीं मिला तो मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले में गुमसुदगी दर्ज कर बच्चे की तलाश में जुट गयी है, लेकिन बीते 24 घण्टे बाद भी बच्चे का कोई सुराग नही लग सका है।

शादी में शामिल होने आया था मासूम

मामला महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के गुलरामऊ निवासी हनीफ के पुत्र का विवाह 14 अक्टूबर को होना तय हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक बहराइच जनपद के ग्राम शाहपुर निवासी आजाद अपने डेढ़ वर्षीय मासूम अरहम के साथ शादी में शामिल होने 11 अक्टूबर को आया था। परिजनों के मुताबिक 12 अक्टूबर की शाम मासूम घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था और अचानक वह लापता हो गया। परिजनों ने घर के बाहर और आस-पास बच्चे की तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नही लग सका। परिजनों के मुताबिक घर के सामने स्थित तालाब में भी बच्चे को तलाश गया लेकिन उसका कोई पता नही चला। शादी के घर मे बच्चे के अचानक लापता होने से कोहराम मच गया और शादी की खुशियां बच्चे के गुम होने से दुःखों में तब्दील हो गयी। परिजनों ने बच्चे के लापता होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे की गुमसुदगी दर्ज बच्चे की खोजबीन शुरू कर दी।

बच्चे का नहीं मिला सुराग

पुलिस का कहना है कि बच्चे की तलाश की जा रही है लेकिन 24 घण्टे बाद भी उसका कोई सुराग नही मिल सका हैं। वहीं बच्चे की लापता होने के माहौल के बीच शादी की खुशियां फीकी पड़ गयी हैं और परिजनों के रो-रो कर बुरा हाल हैं। सीओ महमूदाबाद का कहना हैं कि पुलिस टीमें बच्चे की तलाश में लगी है जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned