scriptसीतापुर में लड़के की हत्या कर फेंका शव, जमीनी विवाद में तीन लोगों पर लगा आरोप | Boy murder in land dispute case | Patrika News

सीतापुर में लड़के की हत्या कर फेंका शव, जमीनी विवाद में तीन लोगों पर लगा आरोप

locationसीतापुरPublished: Jun 23, 2021 02:13:07 pm

पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

सीतापुर में लड़के की हत्या कर फेंका शव, जमीनी विवाद में तीन लोगों पर लगा आरोप

सीतापुर में लड़के की हत्या कर फेंका शव, जमीनी विवाद में तीन लोगों पर लगा आरोप

सीतापुर. थाना क्षेत्र में 24 घण्टे से लापता एक 16 वर्षीय किशोर का शव मिलने से हड़कंप मच गया। किशोर का शव गांव के बाहर एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ। किशोर के शव पर गंभीर चोटों के निशान पाए गए। परिजनों ने जमीनी विवाद में गांव के ही दबंगों पर किशोर की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
विवाद के बाद जान से मारने की मिली थी धमकी

घटना रामकोट थाना इलाके की है। यहां के ग्राम शाहपुर निवासी जियालाल के 16 वर्षीय पुत्र अतेंद्र का शव गांव के बाहर आज खेत से बरामद हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जियालाल का गांव के ही गोकरन,गोविंद और कल्लू नामक सहित 5 दबंगों से जमीन को लेकर बीते कुछ दिन पूर्व विवाद हो गया था। मृतक के भाई अनूप का कहना है कि दबंगों ने विवाद के बाद धमकी दी थी कि जान से मार देंगे और आज मेरे छोटे भाई की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। भाई का कहना है कि बीती सुबह अतेंद्र घर से खेत की तरफ गया था और वापस नही लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने देर शाम तक उसकी आस-पास के कस्बों में तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नही लगा। जिसके बाद आज सुबह गांव के बाहर उसका शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर रामकोट का कहना है कि परिजनों ने गांव के ही तीन गोकरन,गोविंद और कल्लू सहित 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू करते हुए तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8267cf

ट्रेंडिंग वीडियो