scriptशादी के बाद बहन की होने वाली थी विदाई, तभी घर में भाई के साथ हो गया ये दर्दनाक हादसा | Brother death during sister marriage in Sitapur | Patrika News

शादी के बाद बहन की होने वाली थी विदाई, तभी घर में भाई के साथ हो गया ये दर्दनाक हादसा

locationसीतापुरPublished: Jun 16, 2020 05:21:22 pm

घटना सीतापुर के रामपुरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम असैसा की है…

शादी के बाद बहन की होने वाली थी विदाई, तभी घर में भाई के साथ हो गया ये दर्दनाक हादसा

शादी के बाद बहन की होने वाली थी विदाई, तभी घर में भाई के साथ हो गया ये दर्दनाक हादसा

सीतापुर. लड़की की बारात आने से पहले शादी वाले घर की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब लड़की के भाई की करंट लगने से मौत हो गयी। बिजली के तार को ठीक करते समय हुए दर्दनाक हादसे से शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गयी और अब घर में परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने लड़की की विदाई के बाद शव के अतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की।

करंट लगने से भाई की मौत

घटना सीतापुर के रामपुरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम असैसा की है। यहां के निवासी तुलसीराम की पुत्री रंजीता की बारात बिसवां के सरैया मिर्जापुर से आ रही थी। परिजनो के मुताबिक बीती देर रात जब लड़की की बारात के स्वागत की तैयारी चल रही थी इसी दौरान अचानक बिजली चली गयी। बिजली जाने से लड़की का चचेरा भाई विपिन यादव बिजली के तार को सही करने के लिए छत पर चढ़ा तो अचानक करंट की चपेट में आ गया। परिजन कुछ समझ पाते कि तब तक रिश्तेदार विपिन को लेकर सीएचसी पहला पहुंचे जहां डॉक्टरों ने भाई विपिन को मृत घोषित कर दिया। चचेरे भाई की मौत की खबर शादी वाले घर में पहुंचते ही वहां मातमी सन्नाटा पसर गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

विदाई के बाद हुआ अंतिम संस्कार

शादी के घर में भाई की मौत की खबर बारातियों को मिलते ही वहां भी सन्नाटा पसर गया। लड़की के पिता ने मातमी सन्नाटे के बीच शादी की सभी रस्म की लड़की की विदाई की। लड़की की विदाई के बाद परिजनों ने विपिन का अंतिम संस्कार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो