अवैध संबंध के शक में भाई ने भाई को पीटकर उतारा मौत के घाट, वारदात के बाद आरोपी फरार

जनपद सीतापुर में एक भाई ने अपने ही छोटे भाई को पीटकर पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

सीतापुर. जनपद सीतापुर में एक भाई ने अपने ही छोटे भाई को पीटकर पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस जघन्य वारदात के पीछे आरोपी भाई की पत्नी से मृतक भाई के सम्बंध होने की शक बताया जा रहा हैं। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। वहीं वारदात के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया था जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की हर पहलू से जांच पड़ताल की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाई की जाएगी।

 

भाई ने किया लहूलुहान

घटना महोली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भुदकुड़ी गांव की है। यहां के निवासी गोवर्धन लाल के दो पुत्र रामू और सुनील है। मिली जानकारी के मुताबिक सुनील की शादी हो चुकी थी और रामू अपने पिता के साथ रहता था। परिजनों के मुताबिक आरोपी सुनील सिरफिरा किस्म का है। जिसके चलते उसका विवाद उसकी पत्नी से भी हुआ करता था। बीती रात दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसी विवाद के बाद सुनील ने रामू पर पत्थर भी फेंके। जिसके बाद वह वापस अपनी भाभी के साथ नीचे आ गया। मृतक की पत्नी का कहना है कि सुबह जब उसका देवर रामू छत पर अपना मोबाइल लेने के लिए जाने लगा तो उसके पति सुनील ने लाठी से कई प्रहार कर रामू को नीचे गिरा दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। परिजनों ने आनन-फानन ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए, जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गयी।

 

जल्द होगी गिरफ्तारी

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस घटना के पीछे आरोपी भाई की पत्नी से मृतक के अवैध सम्बंध होने का शक भी जताया जा रहा है। पुलिस मामले में हर पहलू की जांच पड़ताल कर रही है और जल्द ही आरोपी भाई को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

 

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned