संपत्ति के लालच में भाई ने की दो साल के मासूम की हत्या

संपत्ति के लालच में भाई ने की दो साल के मासूम की हत्या
Sitapur crime

Shatrudhan Gupta | Updated: 30 Sep 2017, 07:45:20 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रेमिका की सलाह पर एक युवक ने अपने घर की पूरी संपत्ति हथियाने के लिए अपने ही एक मासूम भाई की निर्मम हत्या कर दी।

सीतापुर. प्रेमिका की सलाह पर एक युवक ने अपने घर की पूरी संपत्ति हथियाने के लिए अपने ही एक मासूम भाई की निर्मम हत्या कर दी। उसने पहले भाई का अपहरण किया फिर लोगों को भ्रमित करने के लिए गांव के कई घरों में फिरौती के लिए चि_ियां तक फिकवां दीं। बताया जाता है कि सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र के हरनी गांव में दो वर्षीय अजीत की घर से अपहरण के बाद गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या की वारदात को अजीत के ही सगे बड़े भाई गौतम ने अपनी प्रेमिका के कहने पर अंजाम दिया था। भाई की हत्या करने के बाद आरोपी भाई गौतम ने शव को गन्ने के खेत मे दफन कर दिया था।

यह भी पढ़ें... कोतवाल को हटाने की मांग को लेकर भाजपा विधायक ने त्यागा अन्न-जल, मचा हड़कंप

मझले भाई को भी उतार चुका है मौत के घाट
आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को गुमराह करने के लिए गौतम ने ही अपने घर पर गांव के लोगों के नाम लिखकर कई चि_ियां फेंकी थीं। शंका होने पर पुलिस ने गौतम से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस की पूछताछ में गौतम ने अपने छोटे भाई की हत्या करना कबूला है। वहीं, उसने पूछताछ में एक और बड़ा सनसनीखेज खुलासा किया है, जिसे सुनकर पुलिस भी भौच्चका रह गई। हत्यारोपी गौतम ने बताया कि उसने पूर्व में अपने मंझीले भाई अजीत (चार वर्ष) की भी हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें... समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक को मिली रेप की धमकी, पंखुड़ी ने भी ट्वीट कर दिया यह करारा जवाब...

प्रेमिका के कहने पर दिया वारदात को अंजाम
आरोपी गौतम ने बताया कि उसका एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका के कहने पर ही उसनेे पूरी संपत्ति हथियाने के लिए एक भाई को जहर देकर मार दिया था, फिर सबसे छोटे भाई अजीत की भी ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर डाली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें... लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत!

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned