बिहार से पंजाब जा रही बस डिवाइडर में घुसी, पीछे से ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 13 यात्री घायल

हादसा सीतापुर के कमलापुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

सीतापुर. जनपद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी जिसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने भी बस में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने 4 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में सभी घायलों का उपचार जारी है।

डिवाइडर से टकराई बस

हादसा सीतापुर के कमलापुर थाना क्षेत्र में हुआ है। यहां नेशनल हाइवे 24 पर स्थित सिंह ढाबा के निकट आज एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। मिली जानकारी के मुताबिक,यह प्राइवेट बस मुज्जफरपुर बिहार से मजदूरों को लेकर पंजाब जा रही थी। इसी दौरान जब बस कमलापुर पहुंची तो अज्ञात कारणों के चलते बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गयी। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने भी बस में टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी कसमंडा में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने सभी को प्राथमिक उपचार के बाद 4 यात्रियों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सीतापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां चारों का उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें: सरकारी कॉलेज में बनिये लेक्चरर, इतने हजार पदों पर हो रही भर्तियां, बिना इंटरव्यू मिलेगी सरकारी नौकरी

कोहरे के चलते हादसा

पुलिस का कहना है कि कोहरे के चलते यह हादसा हुआ है और अन्य सवारियों को हादसे के बाद अन्य संसाधनों के माध्यम से उनके गंतव्य को रवाना कर दिया गया है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned