scriptचोरों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान में बोला धावा, 5 लाख की चोरी सीसीटीवी में हुई कैद | CCTV footage of jewelers theft in Sitapur | Patrika News

चोरों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान में बोला धावा, 5 लाख की चोरी सीसीटीवी में हुई कैद

locationसीतापुरPublished: Sep 25, 2020 10:42:28 am

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

चोरों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान में बोला धावा, 5 लाख की चोरी सीसीटीवी में हुई कैद

चोरों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान में बोला धावा, 5 लाख की चोरी सीसीटीवी में हुई कैद

सीतापुर. बीती रात चोरों ने पुलिस गश्त की पोल खोलते हुए एक सर्राफा दुकान का तोड़कर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया हैं। चोर दुकान का शटर तोड़कर अंदर दाखिल हुए और तकरीबन 6 किलों चांदी के बर्तन और जेवरात समेत 5 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया और मौके से रफूचक्कर हो गए। चोरों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा करते हुए चोरी हुए माल को बरामद कर लिया जाएगा।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

घटना सीतापुर के कमलापुर थाना इलाके की है। यहां के कस्बा जलालपुर निवासी अंकुर गुप्ता की मदन ज्वैलरी शॉप के नाम से चांदी के जेवरात और बर्तनों की दुकान मुख्य मार्ग पर है और ऊपर ही उनका मकान भी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात दुकान स्वामी घर पर सो रहे थे तभी बेखौफ चोरों ने पुलिसिया गस्त की पोल खोलते हुए दुकान का शटर काट दिया और दुकान के अंदर दाखिल हो गए। दुकान स्वामी के मुताबिक चोरों ने दुकान में रखी 2000 रुपये की नगदी और 6 किलों चांदी के जेवरात और बर्तन उठा ले गए। दुकान स्वामी के मुताबिक चोरों द्वारा चोरी किये गए माल की कीमत तकरीबन 5 लाख रुपये हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायज लिया और वारदात का सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने फिंगरप्रिंट टीम की मदद से साक्ष्य एकत्रित करके चोरों की तलाश शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि दुकान स्वामी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी गयी है।

ट्रेंडिंग वीडियो