चलती ट्रेन से फरार हुआ किशोरी के अपहरण का आरोपी, हरियाणा से बिहार लेकर जा रही थी पुलिस

जीआरपी का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही हैं लेकिन अभी तक आरोपी का कोई सुराग नही लग सका है।

सीतापुर. चलती ट्रेन से पुलिस अभिरक्षा में जा रहे एक आरोपी के फरार होने का मामला सामने आया है। बिहार पुलिस को चकमा देकर अपहरण का आरोपी ट्रेन से फरार हो गया और पुलिस को भनक तक नही लगी। आरोपी को बिहार ले जा रही पुलिसकर्मियों की जब आंख खुली तो आरोपी अपने स्थान से गायब था। बिहार पुलिस ने मामले की सूचना जीआरपी और स्थानीय पुलिस को देकर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी हैं। जीआरपी का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही हैं लेकिन अभी तक आरोपी का कोई सुराग नही लग सका है।

पुलिस को चकमा देकर आरोपी हुआ फरार

यहां पर बीती देर रात किशोरी के अपहरण का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार के पश्चिमी चंपारण इलाके के निवासी छोटे लाल पुत्र शत्रुहन पर कस्बे की ही नाबालिग किशोरी को अगवा कर भगा ले जाने के आरोप लगा था। बिहार के थाना शिकारपुर की पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर किशोरी के सुराग लगाया तो उसकी लोकेशन हरियाणा के कुरुक्षेत्र इलाके की मिली। बिहार पुलिस ने दबिश देकर कुरुक्षेत्र इलाके से किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया और आरोपी छोटे को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ट्रेन से ला रही थी आरोपी

जीआरपी पुलिस के मुताबिक बीती देर रात बिहार पुलिस हरियाणा से आरोपी और किशोरी को लेकर सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन से लेकर बिहार वापस आ जा रही थी। शाहजहांपुर-सीतापुर के बीच पुलिसकर्मियों की आंख लग गयी और इसी का फायदा उठाकर आरोपी छोटे पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से फरार हो गया। ट्रेन जब नेरी रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो पुलिस की आंख खुली लेकिन जब आंख खुली तो पुलिस के होश फाख्ता हो गए क्योंकि आरोपी युवक ट्रेन से फरार था। बिहार पुलिस ने मामले की सूचना सीतापुर जीआरपी और स्थानीय पुलिस को दी। जीआरपी और स्थानीय पुलिस ने आरोपी की खोजबीन शुरू की लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नही मिल सका हैं। जीआरपी एसओ का कहना हैं कि अभी तक मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुयी है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned