scriptसीतापुर में अग्निकांड में बच्चे की झुलस कर मौत | child died from fire in sitapur | Patrika News
सीतापुर

सीतापुर में अग्निकांड में बच्चे की झुलस कर मौत

सीतापुर जिले में अग्निकांडों का दौर काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है और जिले के सकरन में हुए भीषण अग्निकांड में एक सात साल के बच्चे की झुलस कर मौत हो गई

सीतापुरApr 10, 2016 / 05:01 pm

Ruchi Sharma

Major fire at Puttingal temple

Major fire at Puttingal temple

सीतापुर.सीतापुर जिले में अग्निकांडों का दौर काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है और जिले के सकरन में हुए भीषण अग्निकांड में एक सात साल के बच्चे की झुलस कर मौत हो गई। इस अग्नि कांड से तीन दर्जन घरों की गृहस्थी जल कर खाक हो गयी। वहीं सिधौली की तरह यहां भी फायर ब्रिगेड दो घंटे बाद भी नहीं पहुंची। वहीं लहरपुर के एक गांव में आग लगने से कई घरों का सामान जल गया।

जानकारी है कि सकरन इलाके के कल्ली गांव में दोपहर में कृपाशंकर के घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इस दौरान घर पर कृपाशंकर के सात साल के बेटे रोहित के अलावा कोई नहीं था। वहीं सुबह से चल रहीं तेज हवा के कारण आग ने धीरे-धीरे आसपास के करीब 30 घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। लोगों ने आग पर दो पंपिंग सेटों के जरिये चलायी गयी पानी की धार के सहारे आग पर काबू पाया लेकिन उसी दौरान आग से झुलसे राहुल को नहीं बचाया जा सका। साथ ही दो बकरियां भी मर गईं और कई अन्य मवेशी भी झुलसे हैं। उधर सीतापुर के लहरपुर के सोंसरी गांव में आग से 10 बीघे फसल तो खाक हुई ही साथ ही 20 घरों का सामान भी जल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो