scriptसीतापुर में भी महिला की काटी गयी चोटी, अस्पताल में भर्ती | Choti cut in Sitapur UP Hindi News | Patrika News
सीतापुर

सीतापुर में भी महिला की काटी गयी चोटी, अस्पताल में भर्ती

सीतापुर में हुई इस घटना के बारे में नीतू और उसके भाई गंगाराम की मानें तो नीतू ने चोटी कटने के दौरान वहां किसी को नहीं देखा।

सीतापुरAug 05, 2017 / 07:55 am

नितिन श्रीवास्तव

Sitapur

Sitapur Choti Cut

सीतापुर. देश की राजधानी दिल्ली से शुरू हुआ महिलाओं चोटी काटे जाने का अजीबो गरीब मामला अब उत्तर प्रदेश के भी कई शहरों में फैलता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के जालौन, अम्बेडकर नगर के बाद अब सीतापुर में भी ऐसा ही एक मामला बीती रात तब सामने आया, जब यहां के एक गांव की महिला पेशाब के लिए घर के बाहर गयी थी। चोटी कटने से घबराई महिला को उसके परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। नीतू ने बताया कि चोटि कटने के दौरान उसने वहां किसी को नहीं देखा। 
यहां के रूढ़ा भगवानपुर गांव की रहने वाली नीतू जब शुक्रवार देर रात पेशाब करने के लिए घर के बाहर आई थी, तभी उसकी किसी ने चोटी काट ली। जिसके बाद घबरा कर नीतू अपने भाई गंगाराम के पास आई और चोटी न काटो, चोटी न काटो कहकर जमीन पर गिर गयी और बेहोश हो गयी। जिसके बाद परिजनों ने उसे जिला अस्पताल सीतापुर में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।
किसी को देख नहीं पाई नीतू


सीतापुर में हुई इस घटना के बारे में नीतू और उसके भाई गंगाराम की मानें तो नीतू ने चोटी कटने के दौरान वहां किसी को नहीं देखा और न ही उसके बताने के बाद भाई गंगाराम ने आस पास किसी को देखा। चोटी कटने की दहशत से नीतू बेहोश हो गयी। जिसके बाद परिजनों ने उसे सीतापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
चोटी के बालों से बनायी जा सकती है बालों की स्टाईल


एक जानकारी के अनुसार बालों का बड़े पैमाने पर देश भर में कारोबार होता है और लोग नकली हेयर स्टाइल के इतने ज्यादा सौकीन हैं कि हजारों रुपयों में इसे खरीदते हैं। लिहाजा कुछ लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि चोटी काटे जाने की एक बड़ी वजह यह भी हो सकती है। जिसमें किसी बड़े गिरोह के सक्रिय होने का भी अंदेशा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो