चौकीदार को शराबी युवक को टोकना पड़ा भारी, लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

थाना क्षेत्र में एक शराबी को शराब पीकर विवाद करने से मना करना एक चौकीदार को महंगा साबित हुआ। शराब के नशे में युवक ने चौकीदारी कर रहे चौकीदार की लाठी से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी।

सीतापुर. थाना क्षेत्र में एक शराबी को शराब पीकर विवाद करने से मना करना एक चौकीदार को महंगा साबित हुआ। शराब के नशे में युवक ने चौकीदारी कर रहे चौकीदार की लाठी से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी शराबी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।


लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

घटना सीतापुर के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के चांदपुर इटिया इलाके की हैं। यहां के ग्राम फरीदपुर निवासी 60 वर्षीय पुत्तू चौकीदारी का काम करता था। मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात पुत्तू चौकीदारी का काम करता था उसी दौरान मूलरूप से बाराबंकी जनपद का निवासी युवक चौकीदार के पास पाकर शराब पीकर विवाद करने लगा। शराबी द्वारा किये जा रहे विवाद को जब चौकीदार ने विरोध किया तो वह वहां से चला गया। कुछ देर बाद शराबी युवक लाठी लेकर वहां पहुंचा और चौकीदार पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया और लहूलुहान हालात में छोड़कर मौके से फरार हो गया।


वारदात के बाद आरोपी हुआ फरार

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चौकीदार को आनन-फानन में सीएचसी महमूदाबाद में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद चौकीदार को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी संजय कुमार का कहना हैं कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं और परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी शराबी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned