scriptमुख्यमंत्री की इस खबर ने अधिकारियों में मचाया हड़कंप, राज खुला तो सीएम योगी ने उठाया ये कदम | CM Yogi Adityanath Sitapur visit cancelled UP Hindi News | Patrika News

मुख्यमंत्री की इस खबर ने अधिकारियों में मचाया हड़कंप, राज खुला तो सीएम योगी ने उठाया ये कदम

locationसीतापुरPublished: Nov 13, 2017 01:02:54 pm

सीएम के आने की खबर पाकर देखिए क्या करने लगे अधिकारी…

CM Yogi Adityanath Sitapur visit cancelled UP Hindi News

मुख्यमंत्री की इस खबर ने अधिकारियों में मचाया हड़कंप, राज खुला तो सीएम योगी उठाया ये कदम

हिमांशु पुरी

सीतापुर. सीएम Yogi Adityanath के अचानक कई जिलों के दौरों को लेकर बीती रात से ही सीतापुर, लखीमपुर, बहराइच और पीलीभीत के आलाधिकारी काफी मुस्तैद रहे। सीएम को इस दौरे में धान खरीद की हकीकत को अचानक ही जांचना था साथ ही किसानों से उनकी समस्याओं को लेकर भी बात करनी थी।
सीएम के स्वागत में लगे रहे अधिकारी

दरअसल सीतापुर के कमलापुर में लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर विद्याज्ञान नामक एक बड़े स्कूल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर के लिए हैलीपैड बनाया जा रहा था। जिसको लेकर एक दिन पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी गयी थीं। पीडब्ल्यूडी, जिला प्रशासन और जिला पुलिस सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी पूरी मुस्तैदी के साथ सीएम के स्वागत में जुट चुके थे। पुलिस के अधिकारियों ने आज सुबह से ही पूरे विद्याज्ञान परिसर को सुरक्षा के घेरे में कैद कर डिया था ताकि किसी भी तरह की कोई वारदात न हो सके।
सीएम का दौरा रद्द, लेकिन तैयारियों पर रही नजर

यही नहीं सीएम के आने की जानकारी जैसे ही आस पास के लोगों को लगी लोगों में काफी उत्सुकता देखी जाने लगी। लोग अपनी अपनी शिकायतों को लेकर सीएम से बात करने की बात करने लगे। बहरहाल कई घंटे की जद्दोजहद के बाद आखिरकार लखनऊ राजधानी से आयी खबर के मुताबिक सीएम का दौरा रद्द हो गया और बावजूद इसके अधिकारी अपनी तैयारियों पर नजर बनाए रखे। अधिकारियों में इस बात को लेकर थोड़ा संदेह देखा गया कि शायद सीएम कभी भी आ सकते हैं लेकिन आखिरकार सीएम योगी नहीं पहुंचे।
बात खुली तो दौरा किया रद्द

आधिकारिक सूत्रों की मांने तो सीएम Yogi Adityanath सीतापुर सहित कई जिलों में किसान की समस्याओं को लेकर औचक निरीक्षण करने का मूड बना चुके हैं और इसी को लेकर यह पहला दौरा था लेकिन किसी तरह यह बात जिलों के अधिकारियों को पता लग गयी और दौरा रद्द कर दिया गया। सूत्र बताते हैं कि सीएम को किसी भी धान खरीद के केंद्र पर जाना था और वहां जाकर ही मौके के हालात समझना था फिलहाल यह सब रद्द हो गया और जल्द ही किसी दिन निरीक्षण सुनाई देगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो