मिर्जापुर में राजीव गांधी की प्रतिमा टूटने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ जिम्मेदार- कांग्रेस

सीतापुर कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनीत दीक्षित ने पुलिस हिरासत से बाहर आकर कहा कि मिर्जापुर में जब पूर्व प्रधानमंत्री और भारत को 21वीं सदी की राह दिखाने वाले नेता राजीव गांधी की प्रतिमा का अनादर हुआ उससे ठीक एक दिन पहले 3 जून को सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिर्जापुर का दौरा किया था।

सीतापुर. मिर्जापुर में राजीव गांधी की प्रतिमा के साथ हुआ गैरजिम्मेदाराना बर्ताव कांग्रेसियों के हंगामे की मुख्य वजह बना। यूपी के सीतापुर में भी खूब जमकर हंगामा हुआ तो पुलिस प्रशासन सत्ता की इज्जत बचाने की जुगत में लगा दिखाई दिया। वहीं गिरफ्तार हुए यहां के कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर इस घटना के घटित होने का आरोप लगा दिया।


वीडियो देखें:





प्रदेश में कांग्रेस का प्रदर्शन

सीतापुर कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनीत दीक्षित ने पुलिस हिरासत से बाहर आकर कहा कि मिर्जापुर में जब पूर्व प्रधानमंत्री और भारत को 21वीं सदी की राह दिखाने वाले नेता राजीव गांधी की प्रतिमा का अनादर हुआ उससे ठीक एक दिन पहले 3 जून को सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिर्जापुर का दौरा किया था। जिसके बाद यह घटना वहां घटित हुई और पूर्व पीएम राजीव गांधी की प्रतिमा से सर को अलग कर एक नाले में फेंक दिया गया और प्रतिमा पर दरिंदगी की हद पार करते हुए छत विछत कर उस पर पाकिस्तान भेजे जाने की बात लिख दी गयी। जिससे पूरे प्रदेश के कांग्रेसियों में जमकर नाराजगी है और इसी को लेकर पूरे प्रदेश में प्रदर्शन किया जा रहा है।




सीएम योगी को बताया जिम्मेदार

जिलाध्यक्ष दीक्षित ने बताया कि वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ शांतिपूर्वक ढंग से प्रदर्शन कर रहे थे, इसी दौरान आयी पुलिस ने उनके कार्यकर्ताओं खासकर महिला कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और बदसलूकी की। दीक्षित ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर मिर्जापुर में हुई घटना का आरोप लगाते हुए उनको पूरी तरह से जिम्मेदार बताया और खुद में बदलाव करने की नसीहत तक दे दी। वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष की इस बयानबाजी से भाजपाइयों और युवा वाहिनी में काफी आक्रोश है।


PM Narendra Modi Narendra Modi
Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned