scriptबहन को ले गया वीडियो गेम खिलाने, फिर उसी का गंदा वीडियो बनाकर दी धमकी, मां के पास पहुंची तो.. | cousin rape by uncle son in sitapur | Patrika News

बहन को ले गया वीडियो गेम खिलाने, फिर उसी का गंदा वीडियो बनाकर दी धमकी, मां के पास पहुंची तो..

locationसीतापुरPublished: Jul 11, 2019 01:26:47 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

-वीडियो गेम दिखाने के बहाने अपने चाचा की बेटी को अपने घर ले गया
-वीडियो बना कर वायरल करने की दे रहा था धमकी

rape

-वीडियो गेम दिखाने के बहाने अपने चाचा की बेटी को अपने घर ले गया

-वीडियो बना कर वायरल करने की दे रहा था धमकी

सीतापुर. जनपद में चचेरे भाई द्वारा नाबालिक बालिका से रेप करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक वीडियो गेम दिखाने के बहाने चाचा की बेटी को अपने घर ले गया था जहां पर उसने उसके साथ दुराचार किया। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने मुंह खोलने पर वीडियो बनाकर वायरल करने की भी धमकी दी। घटना के तीन दिन बाद पीड़िता अपने मां के साथ थाने पहुंची और मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो गेम दिखाकर ले गया घर

मामला शहर कोतवाली के मोहल्ला तरीनपुर का है। यहां पर आसाम के रहने वाले दो परिवार झोपड़पट्टी में रह कर कचरा बीन कर गुजर बसर करते है। इसी झोपड़पट्टी का रहने वाला शरीबुल बीती 4 जुलाई को अपने चाचा की बेटी को वीडियोगेम दिखाने के बहाने से घर लेकर गया। जहां पर उसने अपनी चचेरी बहन के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया और मुहं खोलने पर वीडियो बना कर उसे वायरल करने की भी धमकी दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वही पीड़िता ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी लेकिन लड़के के पिता द्वारा आसाम से फ़ोन कर लगातार धमकी दिए जाने के कारण पीड़िता पुलिस तक नहीं पहुंच सकी। आज थाने पहुंचने पर पीड़िता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो