scriptरंगारंग कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं ने लगाए ठुमके, कोविड प्रोटोकॉल की भी उड़ी धज्जियां | Covid protocal violation during program in Sitapur | Patrika News

रंगारंग कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं ने लगाए ठुमके, कोविड प्रोटोकॉल की भी उड़ी धज्जियां

locationसीतापुरPublished: Apr 25, 2021 01:49:34 pm

थाना क्षेत्र में कोविड प्रोटोकॉल और धारा 144 के सभी नियमों को ताक पर रखकर बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया।

रंगारंग कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं ने लगाए ठुमके, कोविड प्रोटोकॉल की भी उड़ी धज्जियां

रंगारंग कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं ने लगाए ठुमके, कोविड प्रोटोकॉल की भी उड़ी धज्जियां

सीतापुर. थाना क्षेत्र में कोविड प्रोटोकॉल और धारा 144 के सभी नियमों को ताक पर रखकर बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया। मांगलिक कार्यक्रम के दौरान ही इन बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया था। ग्रामीण इलाके में हुए इस डांस आयोजन में सैकड़ों ग्रामीणों और बच्चों ने डांस का लुफ्त उठाया और धारा 144 के साथ कोविड प्रोटोकॉल की भी धज्जियां उड़ाईं। कोरोना महामारी के बीच इस आयोजन के होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। देर रात स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने आयोजन को बंद कराया और कार्रवाई का भी आश्वासन दिया।

बिना परमीशन डांस पार्टी

मामला थानगांव थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव का है। यहां के निवासी एक लालमन नाम के व्यक्ति अपने यहां बेटे के मुंडन समारोह का आयोजन किया था। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां मुंडन के बाद परिवार ने बगैर पुलिस अनुमति के ही डांस पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम मे देर रात तक बार बालाओं में जमकर ठुमके लगाए और नौजवान बच्चों समेत बुजुर्गों ने भी डांस का लुफ्त उठाया। कोरोना महामारी के बीच हुए इस आयोजन में कोविड प्रोटोकाल की जमकर धज्जियां उठाई गई वहीं साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का भी ध्यान नही रखा गया। पुलिस द्वारा बगैर अनुमति के हुए इस आयोजन में पंचायत चुनाव के दौरान लगी धारा 144 का भी उल्लंघन किया गया हैं। स्थानीय लोगों द्वारा जब मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस टीम ने देर रात ही आयोजन को बंद करवा दिया और आयोजक के खिलाफ कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया है।
https://youtu.be/7rJPrRoPA_E
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो