दलित किशोरी से गैंगरेप की सनसनी वारदात, वीडियो बनाकर किया वायरल

पीड़िता का कहना है कि उसे गन्ने के खेत में लेकर गए जहां तीन अन्य लोग पहले से मौजूद थे जिन्होंने बारी बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

सीतापुर. नाबालिग दलित किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया हैं। गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने का आरोप इलाके के ही पांच लोगों पर लगा हैं। पुलिस ने मामले में मीडिया के दबाव के बाद आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पीड़िता का आरोप हैं कि गैंगरेप के बाद वारदात का अश्लील वीडियो भी आरोपियों ने बनाकर वायरल किया हैं। पीड़िता ने मामले में पुलिस पर एक सप्ताह तक लीपापोती करने का भी आरोप लगाया हैं। पुलिस ने मामले में गैंगरेप, ससी/एसटी और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

दलित किशोरी से गैंगरेप

घटना इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां कि 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी शौच के लिए गयी थी। जहां पर इलाके के ही दो युवक पहुंचे और किशोरी को दबोच लिया। पीड़िता का कहना है कि उसे गन्ने के खेत में लेकर गए जहां तीन अन्य लोग पहले से मौजूद थे जिन्होंने बारी बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप हैं कि आरोपियों ने वारदात का वीडियो भी बनाकर वायरल किया हैं जिससे उसकी काफी बदनामी हो रही हैं। पीड़िता के अनुसार जब उसने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस चौकी पर की तो पुलिस ने उसे वहां से भगा दिया और एक हफ्ते तक टरकाती रही। मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले में पीड़िता को बुलाकर तहरीर लेकर केस दर्ज किया। पुलिस का कहना हैं कि मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर 2 नामजद और 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप,एससी/एसटी और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज लिया गया हैं। एसपी आर.पी.सिंह का कहना हैं कि नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं और शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 7 टीमें बनाकर दबिश में लग गयी हैं।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned