scriptसीतापुर में डबल मर्डर से सनसनी, धड़ से अलग मिले युवक और महिला के शव | Double murder in Sitapur crime news | Patrika News

सीतापुर में डबल मर्डर से सनसनी, धड़ से अलग मिले युवक और महिला के शव

locationसीतापुरPublished: Jul 25, 2021 03:49:06 pm

पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है और जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

डबल मर्डर से सनसनी, युवक और महिला दोनों के शव धड़ से मिले अलग

डबल मर्डर से सनसनी, युवक और महिला दोनों के शव धड़ से मिले अलग

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में डकैती के बाद अब युवक और महिला का शव मिलने का मामला सामने आया है। युवक और महिला की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद शव को फेंके जाने का आशंका जताई जा रही है। स्थानीय ग्रामीणों ने तकरीबन 100-100 मीटर की दूरी पर दोनों के शव बरामद किए है। स्थानीय ग्रामीणों की माने तो युवक और महिला के सर धड़ से अलग मिले हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कार्रवाई शुरू कर दी है लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है और जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।
डबल मर्डर से सनसनी

घटना तालगांव थाना क्षेत्र के मंदना इलाके की है। यहां आज सुबह गांव के बाहर ग्रामीणों द्वारा युवक और महिला के शव नग्न अवस्था में पाये जाने से हड़कम्प मच गया। गांव के बाहर जब स्थानीय ग्रामीण खेतों की तरफ काम करने के लिए निकले तो दोनों के शव नग्न अवस्था में देखते ही वहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक,दोनों के शव धड़ से अलग थे और महिला नग्न अवस्था मे खेतों के किनारे पड़े थे जबकि 100 मीटर की दूरी पर युवक का भी शव बीच सड़क पड़ा मिला है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि दोनों की हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव को यहां फ़ेंककर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की है। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और साक्ष्य एकत्रित किया। पुलिस ने बरामद हुए दोनों शवों की शिनाख्त कार्रवाई शुरू की लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद भी दोनों की शिनाख्त नही हो सकी है। पुलिस का कहना है कि महिला और पुरुष की फ़ोटो को सीतापुर के समस्त थानों में भेजकर दोनों की शिनाख्त कार्यवाई के लिए भेजा गया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि धारदार हथियार से इस वारदात को अंजाम दिया गया है और जल्द ही घटना के हर पहलू की जांच पड़ताल के बाद ही कुछ साफ हो सकेगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x82xf9c
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो