scriptशराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, शराब पीने को लेकर टोकने पर वारदात को दिया अंजाम | Drunk husband killed wife in Sitapur | Patrika News

शराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, शराब पीने को लेकर टोकने पर वारदात को दिया अंजाम

locationसीतापुरPublished: Apr 12, 2021 12:54:01 pm

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

शराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, शराब पीने को लेकर टोकने पर वारदात को दिया अंजाम

शराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, शराब पीने को लेकर टोकने पर वारदात को दिया अंजाम

सीतापुर. थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पति द्वारा अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। पत्नी का कसूर महज इतना था कि उसने अपने शराबी पति से शराब पीकर विवाद करने से टोक दिया था। पत्नी का यह टोकना शराबी पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने घर में रखे धारदार हथियार से ही पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
पत्नी को उतारा मौत के घाट

घटना रामकोट थाना क्षेत्र के पैठपुर गांव की है। यहां का निवासी 50 वर्षीय रामनरेश शराब पीने का आदी था और वह आये दिन शराब पीकर अपनी पत्नी नीरु और पड़ोसियों से विवाद करता था। मिली जानकारी के मुताबिक,रामनरेश का पुत्र और पुत्रबधू घर के अंदर सो रहे थे इसी दौरान शराब के नशे में रामनरेश पहुंचा और पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। विवाद इस कदर आगे बढ़ा की पति रामनरेश ने शराब के नशे में ही घर में रखे धारदार हथियार से पत्नी नीरू पर कई ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। इस वारदात के दौरान पत्नी की मौत हो गई और वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। सुबह जब रामनरेश का बेटा और बहू कमरे की तरफ बढ़े तो वहां खून के धब्बे देखकर दंग रह गए क्योंकि कमरे के अंदर उनकी मां का शव पड़ा हुआ था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और साक्ष्य एकत्रित करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। थानाध्यक्ष संजीत सोनकर का कहना है कि पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो