पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी पकड़ा

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी पकड़ा
Police Encounter

Shatrudhan Gupta | Updated: 05 Nov 2017, 08:02:44 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई भीषण मुठभेड़ हो गयी।

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई भीषण मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में पुलिस और बदमाशों की ओर से कई राउंड फायरिंग की गई। इस दौरान एक 25 हजार रुपए के एक इनामी बदमाश को गोली लग गई। पुलिस ने उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल इनामी बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पुलिस निगरानी में उसका इलाज चल रहा है। वहीं इस मुठभेड़ में दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरारा हो गए। पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में घायल इनामी बदमाश पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे विभिन्न जिलों में दर्ज है। मुठभेड़ की सूचना पर सीतापुर पुलिस अधीक्षक (एसपी) आनंद कुलकर्णी रात में ही घटना स्थल पर पहुंच गए और पूरे मामले की जानकारी ली।

25 हजार का है इनामी, कई थानों में दर्ज हैं मामले

दरअसल, सीतापुर जिले में देर रात बिसवां सिधौली मार्ग पर रात गश्त के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली से शातिर २५ हजार रुपए का इनामी अपराधी गोविंद को पैर में गोली लगी और वो वहीं घायल होकर गिर गया। वहीं, पुलिस को चक्मा देकर गोविंद के दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस की गिरफ्त में आये घायल इनामी बदमाश गोविंद पर हत्या, लूट, डकैती, फिरौती समेत अन्य मामलों में करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं। इनामी बदमाश गोविंद पर बहराइच जिले से 25 हजार का इनाम घोषित है। इस शातिर अपराधी के पास से पुलिस ने एक 32 बोर पिस्टल, 4 खोखा और 3 जिंदा कारतूस बरामद किया है। वहीं, पुलिस इसके फरार दो साथियों की तलाश में जुट गई है।

अभियान जारी रखेंगे

एसपी सीतापुर आनंद कुलकर्णी ने बताया कि शासन की मंशा के अनुसार अपराधियों की धर पकड़ इसी तरह जारी रहेगी। पुलिस खासकर इस नगर निकाय चुनाव में आपराधिक किस्म के प्रत्याशियों पर भी पैनी नजर रखेगी और जरूरत पडऩे पर बल प्रयोग करने में भी नहीं पीछे रहेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned