scriptसिद्ध बाबा के दर्शन के लिये जा रहे 35 लोग नदी में डूबे, ग्रामीणों ने सभी को बचाया | Farmers save 35 people who drowned in river in Sitapur | Patrika News

सिद्ध बाबा के दर्शन के लिये जा रहे 35 लोग नदी में डूबे, ग्रामीणों ने सभी को बचाया

locationसीतापुरPublished: Sep 22, 2017 10:55:08 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

यूपी के सीतापुर में आज एक बड़ा हादसा होते-होते तब टल गया, जब एक नॉव में सवार 35 लोगों को नदी में डूबते ही ग्रामीणों ने बचा लिया।

Patients in Hospital

Patients in Hospital

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में आज एक बड़ा हादसा होते-होते तब टल गया, जब एक नॉव में सवार 35 लोगों को नदी में डूबते ही ग्रामीणों ने बचा लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने काफी सूझ बूझ का परिचय दिया, लेकिन इसके बावजूद कई लोगों को नदी से बाहर आने के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल की सीएचसी भेज दिया गया।
ये भी पढ़ें- अखिलेश व सीएम योगी ने इन पत्रकारों की मौत पर प्रकट किया शोक

जानकारी है कि जिले के संदना थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवपुरी गांव के पास स्थित गोमती नदी के बीच में जाकर आज एक नॉव पलट गई। जिसमें कुल 35 लोग सवार थे। नॉव के अचानक पलटने से सभी लोग नदी में डूब गए। वहीं आस पास मौजूद लोगों ने अपनी जान की परवाह किये बगैर सभी को नदी से बाहर तो निकाल लिया, लेकिन इनमें पांच लोग काफी गंभीर हालत में पाए गए। सभी घायलों को उनके परिजनों द्वारा सीएचसी गोंदलामऊ लाया गया है। जहां इन सभी की हालत में सुधार होना बताया जा रहा है।
ये भी पढ़ें- पुलिस ने किया शिक्षमित्र के हत्यारे को गिरफ्तार

एक गांव के थे सभी लोग, जा रहे थे सिद्ध बाबा के दर्शन करने-
शुक्रवार को सायं आसपास के गांवों के लगभग 35 से अधिक लोग नॉव में सवार होकर नदी पार स्थित सिद्ध बाबा के स्थान पर जा रहे थे, कि बीच धारा में जाकर नाव असंतुलित होकर पलट गई। इसमें दिलीप (12) पुत्र लालजी, राजकुमारी (35) पत्नी पुतानी, अर्चना (45) पत्नी रामेश्वर, श्यामा (35) पत्नी हरीलाल व सोनी (32) पत्नी अवधेश आदि लोग डूबने लगे।
देखते ही देखते इस घटना की खबर गांव तक पहुंच गई। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर नदी में डूब रहे लोगों को बाहर निकाला और परिजनों द्वारा उन्हें सीएचसी गोंदलामऊ ले जाया गया। जहां डॉक्टर धीरज, डॉक्टर पंकज कनौजिया, फार्मासिस्ट ओपी सिंह द्वारा समुचित रूप से इलाज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो