पुरानी रंजिश में दो पक्षों में खूनी संग्राम, धारदार हथियार के हमले में दो लोग गंभीर घायल

पुलिस का कहना है कि मामले में दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

सीतापुर. जनपद सीतापुर में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ और इस विवाद ने देखते ही देखते खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। इस विवाद में दोनों पक्षों की तरफ से जमकर धारदाए हथियार चले और मारपीट हुयी। इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उनका उपचार चल रहा हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

पुरानी रंजिश में खूनी संग्राम

घटना लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे की है। यहां के कस्बा निवासी रईस अहमद और तौफीक अहमद नाम के दो पक्ष रहते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों के बीच आपसी विवाद को लेकर काफी पुरानी रंजिश चली आ रही थी। बीते कल दोनों पक्षों के बीच आपसी कहासुनी के दौरान विवाद हो गया और विवाद इस कदर आगे बढ़ा कि विवाद ने देखते ही देखते खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। दोनों पक्षों की तरफ से धारदाए हथियार बांका और चाकू जमकर चले। इस विवाद के दौरान हुए खूनी बवाल में दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सीतापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। डॉक्टरों का कहना हैं कि दोनों की हालत खतरे से बाहर है और दोनों का उपचार जारी हैं। पुलिस का कहना हैं कि मामले में दोनों पक्षों में जमीनी विवाद के चलते इस खूनी संघर्ष हुआ है और दोनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned