एसपी कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर दो पक्षों में हुआ विवाद, मारपीट के बाद फायरिंग का भी आरोप

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के रिहायशी इलाके की है।

सीतापुर. आपसी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग करने का ममाला सामने आया हैं। एक ही कंपनी में कार्यरत दो कर्मचारियों के बीच उपजे विवाद ने पुलिस आफिस से चंद कदमों की दूरी पर विवाद हो गया। पीड़िता युवक ने दूसरे कर्मचारी और उसके साथियों पर असलहे की बट से घायल करने पर फायरिंग करने का आरोप लगाया हैं हालांकि पुलिस फायरिंग की घटना से इंकार कर आपसी मारपीट की बात कह रही हैं। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दो पक्षों में विवाद

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के रिहायशी इलाके की है। यहां एसपी कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर स्थित हीरो कंपनी के शो रूम अग्रवाल ऑटोमोबाइल में कार्यरत कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक,यहां कार्यरत आयुष श्रीवास्तव और छोटू के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और विवाद ने इस कदर टूल पकड़ा कि छोटू और आयुष आमने सामने हो गए। पीड़िता आयुष का आरोप हैं कि जब वह एचडीएफसी बैंक के समीप चाय पीने के लिए गया था तभी वहां पर छोटू अपने कुछ साथियों के साथ आ पहुंचा और आयुष को मारने पीटने लगा।

आयुष का आरोप है कि पहले तो छोटू से असलहे की बट से सर पर प्रहार किया और फिर जान से मारने की नीयत से फायर झोंक दिया लेकिन वह इस हमले में बाल बाल बचकर भाग निकला। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और फायरिंग होने की घटना से इंकार कर दिया। पुलिस का कहना हैं कि दो पक्षों में मारपीट की बात सामने आयी हैं और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned