प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

सीतापुर की प्लाईवुड फैक्ट्री में अचानक आग लगने से मजदूरों में हड़कंप मच गया। फैक्ट्री में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है...

सीतापुर. सीतापुर की प्लाईवुड फैक्ट्री में अचानक आग लगने से मजदूरों में हड़कंप मच गया। फैक्ट्री में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। आग लगने पर वहां मौजूद मजदूरों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची कई फायर ब्रिगेड गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फैक्ट्री में लगी आग से तकरीबन 10 लाख रुपये की संपत्ति के नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

शार्ट सर्किट से लगी आग

मामला रामकोट थाना क्षेत्र के खूबपुर इलाके का है। यहां स्थित बंसल इंडस्ट्रीज प्लाईवुड फैक्ट्री में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। प्लाईवुड फैक्ट्री के गोदाम में रखी प्लाई के बीच से निकले तारों में शार्ट सर्किट होने से अचानक आग लग गई। आग लगने से वहां काम कर रहे मजदूरों में हड़कंप मच गया। फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों ने मामले की सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने आग बुझाने का प्रयास किया। कई घण्टों की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। दमकल अधिकारी के मुताबिक आग से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned