बाइक सवार बदमाशों ने युवक को सरेराह मारी गोली, पुलिस की उड़ी नींद

घटना मिश्रिख कोतवाली इलाके की है।

By: नितिन श्रीवास्तव

Published: 15 Sep 2020, 02:32 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सीतापुर. बाइक सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने खेत में भैस चारा रहे व्यक्ति के कनपटी से सटाकर गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। ताबड़तोड़ वारदातों ने सीतापुर पुलिस की नींद उठा रखी है और पुलिस मामले में जल्द खुलासा करने का दावा कर रही हैं।

मिश्रिख कोतवाली इलाके की घटना

घटना मिश्रिख कोतवाली इलाके की है। यहां के थाना मछरेहटा के ग्राम हेतपुर निवासी 40 वर्षीय मदन लाल पुत्र सोहनलाल पिछले 10 वर्षों से अपनी ससुराल जरीगवां में रह रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक,आज शाम जब वह घर से अपनी भैस को चराने के लिए खेतों की तरफ लेकर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उनकी कनपटी से सटाकर गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। कनपटी में गोली लगने से मदन लाल अचेत अवस्था मे वहीं गिर गए। स्थानीय लोगों ने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की सूचना परिजनों को दी।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनो के होश फाख्ता हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। परिजनों का कहना हैं कि मृतक के 2 पुत्री और 1 पुत्र हैं। परिजनों के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही हैं लेकिन हत्या की स्थिति और कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका हैं। अडिशनल एसपी राजीव दीक्षित का कहना है कि घटना का कारण अभी स्पष्ठ नही हो सका है और पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही हैं। पुलिस का कहना हैं कि परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी गयी है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned