scriptसीतापुर में दो सड़क हादसे, चार लोगों की हुई मौत | four people death in road accident sitapur hindi news | Patrika News

सीतापुर में दो सड़क हादसे, चार लोगों की हुई मौत

locationसीतापुरPublished: Feb 08, 2018 10:15:00 am

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है।

sitapur

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां कुछ देर पहले शहर कोतवाली क्षेत्र के लखीमपुर खीरी बाइपास पर चिलौला गांव में एक कार और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमे कार में सवार 3 लोगों की मौत हो गयी वहीं कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है। वहीं सूत्रों की मानें तो घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। कुछ ही देर में मौके पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस के पहुंचने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

जानकारी है कि सीतापुर कोतवाली क्षेत्र के लखीमपुर रोड टेड़वा चिलौला प्राथमिक विद्यालय के सामने खड़ी ट्रक में लखीमपुर से तेज रफ्तार से आ रही आल्टो कार घुसने से ग्रामीण महिला सहित 3 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। क्षेत्र के टेड़वा चिलौला के प्राथमिक विद्यालय के सामने एक ट्रक खड़ी थी लखीमपुर से तेज रफ्तार से आ रही अल्टो कार साइकिल सवार महिला को कुचलते हुए ट्रक में घुस गई जबकि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में गोला निवासी गौरव केडिया पुत्र माता प्रसाद केडिया 45वर्ष व उनकी पत्नी सहित एक ग्रामीण महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बताते चलें कि गौरव केडिया अपने ससुराल महेश बिंदल के यहां सीतापुर जा रहे थे। वहीं दूसरी ओर थाना कोतवाली मिश्रीख निवासी लश्करपुर महिला बसन्ती पत्नी बसन्त 50वर्ष सीतापुर से कोर्ट का काम करके अपने दामाद के साथ मोटरसाइकिल से घर जा रही थी। तभी रामकोट थाना क्षेत्र रेलवे फाटकपर अज्ञात ट्रक टक्कर मार दी।हादसे में महिला की मौक़े पर मौत हो गई जबकि उसका दामाद बाल बाल बच गया है।

फोरलेन न बनने से आये दिन होते हैं हादसे
सीतापुर। सीतापुर लखीमपुर मार्ग का पिछले एक वर्ष से फोर लेन सड़क का काम चल रहा है। जिसको लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने महज 6 माह में ही सड़क निर्माण हो जाने का जनता से वादा उनकी सरकार बनने के बाद किया था। जाहिर है सपा पिछले चुनाव में बुरी तरह हारी और इसका आलम यह है कि सीतापुर लखीमपुर सड़क की हालत काफी खस्ता है और आये दिन मार्ग दुर्घटनाओं का गवाह बन रहा है। वहीं आज हुए एक दर्दनाक हादसे ने इस मार्ग की खस्ता हाल की पूरी तरह पोल खोल दी और तीन लोग दुर्घटना का शिकार हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो