script12 घंटे के अंदर दूसरी मासूम बच्ची बनी आदमखोर कुत्तों का शिकार | girl injured due to dog bites | Patrika News

12 घंटे के अंदर दूसरी मासूम बच्ची बनी आदमखोर कुत्तों का शिकार

locationसीतापुरPublished: May 17, 2018 03:58:19 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

दोनों बच्चियां अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत से लड़ रही जंग

sitapur
सीतापुर. जिले में आदमखोर कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिला प्रशासन लगातार कॉम्बिंग कर ग्रामीणों को कुत्तों के आतंक से निजात दिलाने की बात कह रहा है, लेकिन बीते 12 घंटों के अंदर कुत्तों ने फिर आज एक बच्ची को अपना शिकार बनाया। कुत्तों के एक झुण्ड ने बच्ची पर हमला बोलकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें

महिला को झोलाछाप डॉक्टर ने लगाया ऐसा इंजेक्शन, नस में ही तोड़ दी सीरिंज, उसके बाद जो हुआ

घटना मानपुर थाना क्षेत्र के खैरमपुर गांव की है। यहां के निवासी छोटे लाल की पुत्री 9 वर्षीय सोनम अपने सहेली के साथ गांव के बाहर नित्य क्रिया के लिए गयी थी। तभी वहां 8 कुत्तों के एक झुण्ड ने बच्ची पर हमला बोल दिया । कुत्तों को अपनी तरफ आता देख सोनम की सहेली पड़ोस के आम के पेड़ पर चढ़ गयी जिससे उसे कुत्तों अपना शिकार नहीं बना सके ।
यह भी पढ़ें

घर की चारपाई पर लेटा था तेंदुआ, जब लोगों की पड़ी नजर, मच गई चीख पुकार..

आदमखोर कुत्तों ने सोनम को बुरी तरह नोंचकर घायल कर दिया । ग्रामीणों को आता देखकर कुत्तों का झुण्ड वहां से भाग गया । आनन-फानन में घायल बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुयी है।
गौरतलब है कि खैराबाद और उसके आप-पास के इलाके में इन दिनों आदमखोर कुत्तों का आतंक छाया हुआ है। इन कुत्तों के हमले में अब तक 13 बच्चों की मौत हो चुकी है और कई बच्चे घायल भी हो चुके है। लेकिन बीते 12 घंटों के अंदर कुत्तों ने दूसरी बच्ची को अपना शिकार बनाया है। जिला प्रशासन के लचर रवैये से चलते आदमखोर कुत्तें लगातार मासूमों को अपना निवाला बना रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो