सूबे के इस मंत्री के ऐलान से बढ़ सकती है आजम खां की मुश्किलें, सीतापुर के दौरे पर आये मंत्री ने कही ये बड़ी बात, मचा हड़कंप

सूबे के इस मंत्री के ऐलान से बढ़ सकती है आजम खां की मुश्किलें, सीतापुर के दौरे पर आये मंत्री ने कही ये बड़ी बात, मचा हड़कंप

सीतापुर. सूबे के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह सीतापुर जनपद के दौरे पर रहे। स्वास्थ्य मंत्री संक्रमण की बीमारी से ग्रस्त गोंदलामऊ सीएचसी का निरीक्षण भी किया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने आजम खां और समाजवादी पार्टी के संरक्षक नेता मुलायम सिंह यादव के सम्बंधों पर भी खुलकर कहा। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव का आजम खां का बचाव करना स्वाभाविक हैं क्योंकि मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी की स्थापना की थी और आजम खान उस पार्टी के सक्रिय सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि आजम खां पर जो भी मुकदमे दर्ज हैं वह साक्ष्यों के आधार पर जांच के बाद दर्ज किए गए हैं। उन्होंने कहा कि राजस्व अधिकारियों ने घोटालो की जांच पड़ताल भी की हैं इससे स्पष्ठ होता हैं कि जमीन घोटाला हुआ हैं।


स्वास्थ्य मंत्री ने बयान से बढ़ी आजम खां की मुश्किलें

सीतापुर के दौरे पर आए स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह से सबसे पहले सीएचसी गोंदलामऊ का निरीक्षण किया जिसके बाद संक्रमण की चपेट में आये गांवो का भी निरीक्षण किया और मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं की भी जानकारी ली। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान आजम खां पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आजम खां ने जमीन को गलत ढंग से यूनिवर्सिटी और निजी उपयोग में लाये जिसके चलते उनके ऊपर गंभीर आरोप लगे हैं। वही आजम खां की गिरफ्तारी को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर मंत्री ने कहा कि यह वह अभी नही बता सकते हैं लेकिन जिला प्रशासन ने कहा हैं तो सम्भव हैं कि जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती हैं।


मुलायम सिंह ने किया था आजम का बचाव

बीते दिनों आजम खां पर हो रही कार्रवाई को लेकर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी सरकार पर हमला बोला था और कहा था कि वह आजम खां पर जुल्म बर्दाश्त नही करेंगे और जरूरत पड़ी तो पर इस मुद्दे पर पीएम मोदी से भी मिलेंगे। उन्होंने आजम खां का बचाव करते हुए कहा था कि बीजेपी के कुछ नेता भी आजम खां के खिलाफ हो रही इस कार्रवाई से नाराज हैं।

Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned