scriptट्रक के नीचे एक घंटा दबा रहा कांग्रेस आईटी सेल का पदाधिकारी, देखकर सिहर उठे लोग | Highway accident A congress man got injured in an accident in Sitapur | Patrika News
सीतापुर

ट्रक के नीचे एक घंटा दबा रहा कांग्रेस आईटी सेल का पदाधिकारी, देखकर सिहर उठे लोग

Highway Accident: उत्तर प्रदेश में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। सीतापुर में हुए एक सड़क हादसे में कांग्रेस आईटी सेल का पदाधिकारी घायल हो गया। वह करीब एक घंटे तक ट्रक के नीचे दबा रहा।

सीतापुरJan 11, 2024 / 03:00 pm

Aman Kumar Pandey

Highway accident A congress man got injured in an accident in Sitapur
Highway Accident: सीतापुर के रामकोट थाना क्षेत्र में गुरुवार को कोहरे की धुंध में एक सड़क हादसा हो गया। थाना क्षेत्र के मधवापुर गांव निवासी लवकुश मिश्रा (22) की बाइक एक ट्रक के नीचे जा घुसी।
लवकुश कांग्रेस पार्टी के आईटी सेल के पदाधिकारी हैं। वह गुरुवार सुबह 7 बजे पेपर देने जा रहे थे तभी मधवापुर रामकोट मार्ग पर कैथी तालाब के पास हादसा हो गया। वह ट्रक के नीचे आ गये। उनका पैर करीब एक घंटे ट्रक के अगले पहिए के नीचे दबा रहा।
ग्रामीणों ने खाली कराया ट्रक
गांव वालों के आने पर ट्रक में भरी गेहूं की बोरियों को उतार कर ट्रक को उठाया गया। इसके बाद लवकुश मिश्रा को निकाला जा सका। पुलिस व एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय नागरिकों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर रेफर किया है। लवकुश की हालत गंभीर बनी हुई है।

Home / Sitapur / ट्रक के नीचे एक घंटा दबा रहा कांग्रेस आईटी सेल का पदाधिकारी, देखकर सिहर उठे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो